Home featured जम्मू कश्मीर में हुए बस हादसे में 10 लोगों की मौत पर...

जम्मू कश्मीर में हुए बस हादसे में 10 लोगों की मौत पर जानिये क्या बोले CM योगी

169

बता दें कि अमृतसर से कटरा जा रही एक बस के गहरी खाई में गिरने से 10 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 55 लोग घायल बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया है। इसके सा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जम्मू-कश्मीर में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि पर दुख प्रकट करते हुए शोकाकुल परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। जानकारी के अनुसार योगी आदित्यनाथ के आधिकारिक सरकारी हैंडल ने ट्वीट किया गया, जिसमें लिखा- “प्रभु श्रीराम से दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना की है।”
हादसे को लेकर अधिक जानकारी देते हुए एसएसपी चंदन कोहली ने बताया कि दुर्घटना में 10 लोगों की मौत हो गई है जबकि 55 लोग घायल हैं। सा​थ ही इस दौरान स्थानीय लोगों ने भी मदद की है। इसके अलावा सीआरपीएफ की टीम ने भी मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया है। बता दें कि पंजाब के अमृतसर से श्री माता वैष्णो देवी कटरा के लिए जा रही श्रद्धालुओं की बस झज्जर कोटली इलाके में एक पुल से नीचे गिर गई। पुल से खाई करीब 50 फीट गहरी बताई जा रही है।

Previous articleJammu: जम्मू बस हादसे में 10 लोगों की मौत, मुंडन कराने जा रहा था परिवार, 50 से अधिक लोग हुए घायल
Next articleJammu: अखनूर में हुए हत्याकांड से जुड़े एक मामले में जानिये यह आया फैसला,कहा-15 दिन में सरेंडर करवाकर भेजा जाए जेल