Home featured Jammu: कच्ची छावनी इलाके में देर रात हुआ धमाका, कुछ इस तरह...

Jammu: कच्ची छावनी इलाके में देर रात हुआ धमाका, कुछ इस तरह से लोगों में डर का माहौल

63

आपकी जानकारी के लए जम्मू में कच्ची छावनी क्षेत्र की एक गली में रविवार रात करीब 12 बजे जोरदार धमाका हुआ। इससे क्षेत्र में रहने वाले लोगों में दहशत फैल गई। लोगों ने धमाके वाली जगह जाकर देखा तो वहां दीवार और जमीन पर छोटे सुराख हो रखे थे। मौके पर लोहे के कील पड़े हुए थे। साथ ही इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने वहां से सुराग भी जुटाए। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि धमाका किस चीज से हुआ है।
जानकारी के अनुसार यह घटना कच्ची छावनी से एक्सचेंज रोड की ओर जाने वाले मार्ग में एक तंग गली में हुई। मोहल्ले में रहने वाले राजेश कुमार केसरी ने बताया कि रात को जब वह सो रहे थे तो उन्हें घर के नजदीक गली से जोरदार धमाके की आवाज आई। उनके अलावा गली में रहने वाले अन्य लोग भी अपने घरों से बाहर निकल आए। उन्होंने देखा कि एक घर की दीवार के पास कुछ कील पड़े हुए थे और फर्श पर छोटा सुराख हुआ था। दीवारों पर भी किसी नुकीली चीज से छलनी होने के निशान थे। धमाका इतना जोरदार था कि गली में कुछ घरों के बिजली के मीटर तक क्षतिग्रस्त होने की बात सामने आई है। घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी, लेकिन उन्हें किसी प्रकार के धमाके के सुबूत नहीं मिले हैं। सुबह इलाके को फिर खंगाला जाएगा। इसके बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। बता दें कि इस समय श्री अमरनाथ यात्रा भी चल रही है, ऐसे में किसी साजिश से भी इनकार नहीं किया जा सकता है।

Previous articleJK School Open: गर्मियों की छुट्टियों के बाद खुले स्कूल, कई स्‍कूलों में कुछ इस तरह से शुरू होगी क्लासें
Next articleJammu: दोमाना में तेज रफ्तार मिनी बस पलटी, 10 यात्री घायल