Home Jammu Kashmir Kashmir हंदवाड़ा तथा सोपोर से लश्कर के चार ओवर ग्राउंड वर्कर गिरफ्तार

हंदवाड़ा तथा सोपोर से लश्कर के चार ओवर ग्राउंड वर्कर गिरफ्तार

191
SHARE

.कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा और सोपोर से सुरक्षाबलों ने चार ओवरग्राउंड वर्करों को गिरफ्तार किया है.यह सभी ओजीडब्ल्यू लश्कर-ए-तैयबा आतंकी संगठन से संबंधित हैं.

इन सभी की गिरफ्तारी छापेमारी के दौरान हुई है.छापेमारी के दौरान इन चारों आतंकियों के मददगारो से हथियार व गोलाबारूद बरामद किया गया है.पुलिस इन चारों से पूछताछ कर रही है.

एसएसपी सोपोर जावेद इकबाल ने कहा कि शुक्रवार सुबह हमें हमारे गुप्त सूत्रों से जानकारी मिली जिसके आधार पर सेना के साथ मिलकर पुलिस ने सोपोर के नूराबाग इलाके में छापा मारा तो वहां से दो ओवर ग्राउंड वर्करों को गिरफ्तार किया गया.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए ओजीडब्ल्यू के कब्जे से भारी मात्रा में हथियार व गोलाबारूद, इश्तेहार तथा लश्कर के लेटर पैड भी बरामद किए गए हैं.दोनों गिरफ्तार किए गए ओजीडब्ल्यू की पहचान का फिलहाल खुलासा नहीं किया गया है।

इसी बीच गुरुवार देर रात हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने लंगेट के शालपोरा इलाके में छापेमारी के दौरान दो ओवरग्राउंड वर्करों को गिरफ्तार किया है. दोनों की पहचान आजाद अहमद भट निवासी शालपोरा और अल्ताफ अहमद बाबा निवासी रफीबाद के रूप में हुई है.

सूत्रों के अनुसार दोनों के कब्जे से दो हथगोले, दो पिस्तौल, लश्कर का एक लेटर पैड के अलावा अन्य संदिग्ध सामग्री बरामद हुई है.पुलिस ने चारों ओजीडब्ल्यू के खिलाफ मामला दर्ज करके पूछताछ शुरू कर दी है.पुलिस का मानना है कि पूछताछ में कईं अहम जानकारियां प्राप्त हो सकती हैं.