Home Jammu Kashmir Jammu जम्मू-कश्मीरः भाजपा प्रदेश अध्यक्ष कोरोना संक्रमित, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और राम...

जम्मू-कश्मीरः भाजपा प्रदेश अध्यक्ष कोरोना संक्रमित, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और राम माधव क्वारंटीन

337
SHARE

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रैना ने सोशल मीडिया के जरिए स्वयं इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों द्वारा बांदीपोरा में भाजपा नेता वसीम बारी, उमर सुल्तान और उनके पिता की हत्या के बाद मैं पांच दिन कश्मीर में रहा। आज मुझे हल्का बुखार था। मैंने टेस्ट करवाया तो कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के संपर्क में आए सभी लोगों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

रवींद्र रैना के संक्रमित होने की जानकारी मिलते ही केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। बता दें कि रविवार को केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, राम माधव, अविनाश राय खन्ना और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना वसीम बारी के घर गए थे। इस दौरान सभी ने दिवंगत भाजपा नेता वसीम बारी, उनके पिता और भाई को श्रृद्धांजलि दी थी।
कश्मीर संभाग में कोरोना थमने का नाम नहीं ले रहा है। जम्मू-कश्मीर के एक केपीएस अधिकारी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद श्रीनगर पुलिस मुख्यालय को सील कर दिया गया। दूसरी ओर प्रदेश में 24 घंटे के भीतर एक सीआरपीएफ जवान समेत आठ और लोगों की कोरोना से मौत हो गई। 55 वर्षीय जवान कुलगाम में तैनात था। वहीं 314 नए संक्रमित मिले हैं। इसमें जम्मू संभाग से 89 और कश्मीर से 225 मामले शामिल हैं। इसके अलावा 116 संक्रमित मरीज स्वस्थ भी हुए। इसमें जम्मू संभाग से 53 और कश्मीर से 63 मामले शामिल हैं।

जिला जम्मू में सोमवार को 25 संक्रमित मामले सामने आए। श्रीनगर में सबसे अधिक 101 संक्रमित मामले सामने आए। इसी तरह बारामुला में 6, कुलगाम में 21, शोपियां में 16, अनंतनाग में 14, कुपवाड़ा में 30, पुलवामा में 6, बड़गाम में 11, बांदीपोरा में 20, उधमपुर में 1, कठुआ में 16, रामबन में 9, सांबा में 24, पुंछ में 4, डोडा में 6 और किश्तवाड़ में 4 मामले शामिल हैं।