Home Jammu Kashmir Jammu J&K Bar Association: जेएंडके हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के चुनाव में जा​ने इस...

J&K Bar Association: जेएंडके हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के चुनाव में जा​ने इस बार क्या कुछ है खास

359
SHARE

जम्मू-कश्मीर हाईकोर्ट बार एसोसिएशन की नई टीम के लिए नामांकन दायर करने की प्रक्रिया मंगलवार को समाप्त हो गई। एसोसिएशन के पांच पदों के लिए कुल 15 वकीलों ने अपना नामांकन पत्र दायर किया है। अब 12 अगस्त को इन नामांकन पत्रों की समीक्षा होगी और 13 अगस्त नामांकन पत्र वापस लेने की अंतिम तारीख निर्धारित की गई है। ऐसे में अगले दो दिनों में एसोसिएशन की नई टीम के लिए मैदान में उतरे वकीलों के नाम स्पष्ट हो जाएंगे।
एसोसिएशन के प्रधान व उप-प्रधान पद के लिए चार-चार वकील मैदान में उतरे हैं। महासचिव पद के लिए तीन जबकि सह-सचिव और कोषाध्यक्ष पद के लिए दो-दो वकीलों ने अपना नामांकन पत्र दायर किया है। प्रधान पद के लिए अशोक शर्मा, एमके भारद्वाज, निर्मल कोतवाल व रंजीत सिंह जम्वाल ने अपना नामांकन पत्र दायर किया है। उप-प्रधान पद के लिए महेंद्र पाल सिंह, पीएस पवार, गुरजीत सिंह वजीर व रोहित वर्मा ने अपना नामांकन दायर किया है। एसोसिएशन के महासचिव पद के लिए हिमांशु शर्मा, सुरजीत सिंह अंडोत्रा व अमित गुप्ता ने अपना दावा पेश किया है। सह-सचिव पद के लिए अतुल रैना व आदित्य शर्मा जबकि कोषाध्यक्ष पद के लिए अमनदीप सिंह व साहिल शर्मा ने अपना नामांकन दायर किया है।
एसोसिएशन की नई टीम चुनने के लिए नियुक्त चुनाव निर्वाचन अधिकारी एडवोकेट सुरेंद्र सिंह के अनुसार इन सभी 15 नामांकन पत्रों की अब 12 अगस्त को समीक्षा की जाएगी। चुनाव को लेकर सभी तैयारियां की जा रही है और कोविड-19 की गाइडलाइंस का सख्ती से पालन करते हुए नई टीम का चुनाव होगा।