Home Jammu Kashmir Jammu J&K: बाड़ी ब्राम्हणा से दिनदहाड़े पांचवीं कक्षा के छात्र का अपहरण, एक...

J&K: बाड़ी ब्राम्हणा से दिनदहाड़े पांचवीं कक्षा के छात्र का अपहरण, एक करोड़ की मांगी फिरौती

1584
SHARE

दुस्साहसी अपराधियों ने एक स्कूली बच्चे का दिनदहाड़े घर के बाहर से अपहरण कर लिया। अपहरणकर्ताओं ने बच्चे के पिता से एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी है। बच्चा बाड़ी ब्राह्मणा के गांव दस्सल का रहने वाला है। वह कालूचक स्थित आर्मी स्कूल में पांचवीं कक्षा में पढ़ता है। घटना से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप है। बच्चे को ढूंढने के लिए पुलिस ने कई टीमों को लगा दिया है।
जानकारी के अनुसार, जोगिंदर शर्मा सेना के रिटायर कैप्टन हैं। उनका बेटा अनुरुद्ध शर्मा कालूचक स्कूल में पढ़ता है। सोमवार दोपहर करीब 3 बजे अनुरुद्ध स्कूल घर से लगभग 500 मीटर दूर वैन से उतर कर घर जाने लगा तो पीछे से आए एक लाल रंग की ओमनी वैन में अपहरणकर्ता ने उसे जबरदस्ती बिठा लिया। वह उसे अपने साथ ले गए। कुछ देर के बाद अनुरुद्ध के पिता को फोन आया। कहा गया कि एक करोड़ रुपये दो तो उसका बच्चा घर पहुंच जाएगा। यह सुनते ही पिता के होश उड़ गए। वह उसी समय बाड़ी ब्राह्मणा पुलिस स्टेशन पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही पुलिस ने जिन नंबरों से अपहृत बच्चे के पिता को फोन आया था को ट्रैकिंग पर लगा दिया। इन नंबरों को ट्रेस किया जा रहा है।

पैसों का इंतजाम कर लो, फिर बताएंगे कहां आना है
अपहरणकर्ताओं की संख्या तीन से चार हो सकती है। इनमें से एक ने जोगिंदर को फोन किया। कहा, उसे एक करोड़ रुपये चाहिए। यदि यह पैसे नहीं दिए तो उसके बच्चे को जान से मार दिया जाएगा। हालांकि आरोपी ने यह नहीं बताया कि पैसे कहां देने आना है। उसने थोड़ा वक्त दिया है। कहा कि पैसों का इंतजाम कर ले। वह दोबारा से फोन करेंगे। हालांकि अब तक वो मोबाइल नंबर बंद है, जिसे नंबर से आरोपी फोन किया था।