Home Jammu Kashmir Jammu J&K: आम लोगों का दुख जानने पालकी पर सवार होकर निकले रामबन...

J&K: आम लोगों का दुख जानने पालकी पर सवार होकर निकले रामबन के डीसी, फोटो वायरल

733
SHARE

भले ही देश में रेड कार्पेट कल्चर को खत्म करने के लिए तमाम फैसले किए जाते रहे हैं, लेकिन आज भी सरकार के अधिकारियों के बीच वीवीआईपी कल्चर की सोच खत्म नहीं हो सकी है। इस कल्चर को दिखाता जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले का एक विडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस विडियो में राज्य के रामबन जिले के डीसी शौकत एजाज भट ग्रामीण इलाकों में पालकी पर सवार होकर दौरा करते नजर आ रहे हैं।
बताया जा रहा है कि शौकत एजाज भट सरकार के आउटरीच प्रोग्राम के लिए गांव वालों से मिलने गए थे। इसके लिए उन्होंने मंगलवार को रामबन के दूरस्थ इलाकों का दौरा भी किया था। आम लोगों से मिलने के लिए उन्होंने कार या बाइक की सवारी की जगह एक और रास्ता निकाला। अपने दौरे के दिन शौकत पालकी में वो खुद सवार हुए और उनके मातहतों ने उन्हें ढोने का काम किया। इसके अलावा एक अन्य अधिकारी शौकत को धूप से बचाने के लिए छाता ताने उनके साथ चलते भी दिखे।
बुधवार को सोशल मीडिया पर जब इस दौरे की तस्वीर वायरल हुई तो तमाम लोगों ने इसकी आलोचना की। हालांकि इस पूरे वाकये के बावजूद जम्मू-कश्मीर की सरकार ने उक्त अफसर पर किसी कार्रवाई को लेकर फिलहाल कोई भी बयान नहीं दिया।