Home Jammu Kashmir Kashmir J&K: अनंतनाग में ट्रक ड्राइवर की हत्या करने वाले आतंकी को सेना...

J&K: अनंतनाग में ट्रक ड्राइवर की हत्या करने वाले आतंकी को सेना ने मार गिराया

318
SHARE

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में ट्रक ड्राइवर की हत्या करने वाले एक आतंकी को सेना और पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन में मार गिराया गया है। मारे गए आतंकी की पहचान नहीं हो सकी है। सेना ने उसके पास से एके-47 राइफल समेत अन्य सामान बरामद किए हैं। सोमवार रात अनंतनाग में आतंकियों ने ट्रक ड्राइवर नारायण दत्त की गोली मारकर हत्या कर दी थी। बता दें कि घाटी में आतंकी अब तक 6 ट्रक ड्राइवरों की हत्या कर चुके हैं।

कटरा में नारायण दत्त के परिवारवाले गमगीन हैं। घर पर लोगों की भीड़ लगी है। दत्त की बेटी ने कहा, ‘कल हमें फोन पर पता चला कि वह नहीं रहे। हम चार भाई-बहन हैं और अब हमारी देखरेख करने वाला कोई भी नहीं है।’

ट्रक ड्राइवर की हत्‍या के बाद सेना, पुलिस और सीआरपीएफ ने अनंतनाग के तमाम इलाकों में सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। तलाशी अभियान के बीच मंगलवार को बिजबेहड़ा के पास घिरे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलाबारी कर भागने का प्रयास किया। इसके बाद फोर्सेज के काउंटर ऑपरेशन में एक आतंकी को मार गिराया गया। वहीं दल में शामिल कुछ अन्य आतंकी मौके से भाग निकले। सूत्रों के अनुसार, मारे गए आतंकी का शव बरामद कर सेना उसकी पहचान करने में जुटी हुई है। इसके अलावा कई अन्य आतंकियों के फरार होने की आशंका में जवान लगातार इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं।