Home Jammu Kashmir Jammu Jammu-Kashmir : नाले में गिरी कार, लड़की की मौत-चार घायल

Jammu-Kashmir : नाले में गिरी कार, लड़की की मौत-चार घायल

2270
SHARE

उत्तरी कश्मीर के जिला कुपवाड़ा में आज सुबह हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक लड़की की मौत हो गई जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को कुपवाड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। वहीं पुलिस ने भी इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह सड़क हादसा आज सुबह जिला कुपवाड़ा के करालपोरा इलाके में पेश आया। घाटी में अधिकतर इलाकों में तापमान शून्य से नीचे चल रहा है। ऐसे में सुबह सड़कों पर बर्फ जम जाने के कारण फिसलन हो जाती है। यही सड़क हादसे का मुख्य कारण बना। लोगों ने बताया कि यह लोग आल्टो कार HR51 AU 7420 में बैठकर जा रहे थे। करालपोरा के नजदीक वाहन चालक गाड़ी पर से नियंत्रण खो बैठा और कार सीधा नाले में उतर गई।

स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से कार में बैठे पांचों लोगों को मुख्य सड़क तक लाया गया और वहां दूसरे वाहनों की मदद से उन्हें नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया। घायलों में शामिल एक लड़की को डॉक्टरों ने मृत लाया घोषित कर दिया। मृतक लड़की की पहचान उस्मा इकबाल पुत्री मोहम्मद इकबाल भट निवासी रशीनपोरा के तौर पर हुई है।
वहीं घायलों की पहचान मोहम्मद मकबूल भट पुत्र मोहम्मद अब्दुल्ला भट, बशीर अहमद बेग पुत्र गुलाम हुसैन बेग, आसिफ अहमद भट पुत्र मोहम्मद मकबूल भट, जबीना बेगम पत्नी फारूक अहमद के रूप में हुई है। ये सभी रत्नीपोरा के रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि कार बशीर अहमद बेग चला रहा था।