Home Jammu Kashmir Jammu Jammu Kashmir : कश्मीर में भाजपा नेताओं की हत्या पर किया प्रदर्शन

Jammu Kashmir : कश्मीर में भाजपा नेताओं की हत्या पर किया प्रदर्शन

350
SHARE

कश्मीर के अनंतनाग में भाजपा नेता गुलाम रसूल डार व उनकी पत्नी की हत्या पर गुस्से का इजहार करते हुए प्रदेश भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को शहर के कच्ची छावनी इलाके में पाकिस्तान के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया।
मोर्चा कार्यकर्ताओं ने इस मौके पर पाकिस्तान का पुतला जलाकर अपने गुस्से का इजहार किया। उनका कहना था कि पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को शह दे रहा है और पाकिस्तान के इशारों पर ही आतंकवादी कश्मीर में राष्ट्रवादी लोगों का खून बहा रहे हैं।
भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष अरूण प्रताप की अगुआई में कच्ची छावनी चौक में एकत्रित हुए इन कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी करते हुए केंद्र व प्रदेश सरकार से आतंकवाद को जड़ से खत्म करने के लिए कठोर कदम उठाने की अपील की। अरूण प्रताप ने इस मौके पर कहा कि कश्मीर घाटी में हालात तेजी से सामान्य हो रहे हैं और वहां के युवा अब मुख्य धारा से जुड़ कर सुनहरे भविष्य की ओर बढ़ रहे हैं।
कश्मीर घाटी में राष्ट्रवाद मजबूत हो रहा है और यह पाकिस्तान व उसकी शह पर पलने वाले आतंकवादी संगठनो काे रास नहीं आ रहा। इसलिए वो कश्मीर में राष्ट्रवादी लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं। अरूण ने कहा कि आतंकवादियों की ऐसी कायराना करतूतों ने राष्ट्रवादी ताकतों के हौंसले पस्त नहीं होंगे और वह अधिक मजबूती के साथ सामने आएंगे। अरूण ने कहा कि कश्मीर में अब चाराें ओर तिरंगा लहराता है और आतंकवादी संगठन अब चाहे कुछ भी कर ले, कश्मीर में राष्ट्रवाद का यह उजाला आने वाले दिनों में और बढ़ेगा।
केंद्र की मोदी सरकार व जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से आतंकवाद को कुचलने के लिए और सख्त कदम उठाने की अपील करते हुए अरूण ने कहा कि सुरक्षाबलों ने पहले से ही आतंकवाद का सिर कुचल दिया है लेकिन अब इसे जड़ से उखाड़ फेंकने की जरूरत है।