Home Jammu Kashmir Jammu Jammu Kashmir : आतंकियों के मददगार छह सरकारी कर्मचारियों को किया गया...

Jammu Kashmir : आतंकियों के मददगार छह सरकारी कर्मचारियों को किया गया बर्खास्त

442
SHARE

जम्मू-कश्मीर प्रदेश प्रशासन ने आतंकियाें के मददगार छह सरकारी कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया है। इन कर्मचारियों की गतिविधियों पर काफी समय से नजर रखी जा रही थी। उनकी आतंकियों से सांठ-गांठ की पुष्टि होने के बाद उन्हें सेवा मुक्त कर दिया गया। इस कार्रवाई के बाद संबंधित विभागों के कर्मचारियों में खलबली मची हुई है। इस तरह के अन्य कर्मचारियों पर भी नजर रखी जा रही है।
प्रदेश प्रशासन ने सभी सरकारी विभागों से आतंकियों की जड़ को समाप्त करने के लिए गुप्त अभियान छेड़ रखा है। हर कर्मचारी के कामकाज और उनकी हरकत पर पैनी नजर रखी जा रही है। बताया जा रहा है कि इसी कड़ी में अलग-अलग विभागों में तैनात छह कर्मचारियों की हरकत संदिग्ध लग रही थी। काफी समय से उन पर निगरानी रखी जा रही थी। इन कर्मचारियों का संपर्क आतंकियों से होने की पुष्टि होने के बाद उन्हें सेवा मुक्त कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
प्रदेश प्रशासन की इस कार्रवाई की जद में कुछ और भी कर्मचारी आ सकते हैं। जिन कर्मचारियों पर कार्रवाई की गई है, वे कश्मीर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। हालांकि अभी इस पूरी कार्रवाई की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। जल्द ही इस संबंध में आधिकारिक बयान आने की उम्मीद है। बाता दें कि आतंकियों ने विभिन्न विभागों में अपना नेटवर्क फैला रखा है। ताकि सरकारी गतिविधियों की जानकारी उन्हें मिलती रहे और वे अपने मनसूबों को अंजाम देते रहें। इस एवज में आतंकी संगठन उन सरकारी कर्मचारियों को मोटी रकम देते हैं जो उन्हें सूचनाएं पहुंचाते हैं।