Home Jammu Kashmir Jammu Jammu-Kashmir: आग बुझाने जा रही फायर ब्रिगेड की गाड़ी पलटी, ड्राइवर घायल-दो...

Jammu-Kashmir: आग बुझाने जा रही फायर ब्रिगेड की गाड़ी पलटी, ड्राइवर घायल-दो मकान क्षतिग्रस्त

755
SHARE

उत्तरी कश्मीर के जिला बारामूला में आज सोमवार को घर में लगी आग को बुझाने जा रही फायर ब्रिगेड की गाड़ी सड़क पर पलट गई। इस हादसे में ड्राइवर को गंभीर चोटें आई हैं। वहीं इस दौरान दो मकान भी क्षतिग्रस्त हो गए। एक मकान आग की चपेट में आने से जबकि दूसरा मकान फायर ब्रिगेड की गाड़ी टकराने से क्षति हो गया। घायल ड्राइवर को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह बारामूला ओल्ड टाउन में एक मकान में आग लग गई। स्थानीय लोगों ने तुरंत इस बारे में फायर ब्रिगेड विभाग को सूचित किया। इलाका दूर और क्षेत्र में पानी की कमी को देखते हुए विभाग ने एक साथ तीन फायर टेंडर को रवाना कर दिया। ओल्ड टाउन पहुंचने पर एक फायर टेंडर ढलान में अनियंत्रित हो गया। ड्राइवर ने वाहन को नियंत्रण में लाने का प्रयास किया परंतु सड़क पर फिसलन होने की वजह से गाड़ी सड़क पर फिसलती हुई एक मकान से जा टकराई। इस हादसे में वाहन चालक राजेंद्र सिंह निवासी रफीबाद गंभीर रूप से घायल हो गया। मकान को भी क्षति पहुंची।
वहीं फायर टेंडरों के घटना स्थल पर पहुंचने तक आग ने पूरे मकान को अपनी चपेट में ले लिया था। कई घंटों के प्रयास के बाद आग पर काबू तो पा लिया गया परंतु मकान को काफी क्षति पहुंच गई थी। इस हादसे में किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ है। पुलिस का कहना है कि ड्राइवर की हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है। वहीं फायर ब्रिगेड विभाग का कहना है कि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है। जांच की जा रही है।