Home Jammu Kashmir Jammu Jammu: विशेष बक्से में छुपाई थी 10 किलो भुक्की, चालक-सह चालक गिरफ्तार

Jammu: विशेष बक्से में छुपाई थी 10 किलो भुक्की, चालक-सह चालक गिरफ्तार

446
SHARE
अपराध

जम्मू पुलिस ने पेट्रोल सप्लाई करने वाले टैंकर में हो रही मादक तस्करी का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने टैंकर में से दस किलो भुक्की को बरामद किया। टैंकर के चालक और सह चालक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
दोनों के विरुद्ध पक्का डंग्गा पुलिस थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपित चालक हरनाम सिंह और सह चालक करण सिंह दोनों निवासी रामनगर, ऊधमपुर से पूछताछ की जा रही है। प्राथमिक पूछताछ में दोनों ने बताया कि वे कश्मीर में पेट्रोल सप्लाई कर वापसी में वहां से नशे की खेप को लेकर आए थे।
मादक तस्करी की पुख्ता सूचना पर पक्का डंगा पुलिस ने बीते रविवार रात को जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के मांडा में नाका लगाया। इस दौरान कश्मीर से जम्मू आ रहे ट्रक नंबर जेके02सीएच-8175 को पुलिस कर्मियों ने रुकने का इशारा किया। टैंकर के चालक ने नाके पर रुकने की बजाए वहां से बीसी रोड़ की ओर भागने की कोशिश की। चूंकि पुलिस कर्मियों को पुख्ता सूचना मिली थी कि टैंकर में मादक पदार्थ है। पुलिस कर्मियों ने टैंकर चालक को नाका तोड़ कर भागने नहीं दिया।
ट्रक में सवार उसके चालक और सह चालक ने भी मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन उन्हें भी भागने नहीं दिया गया। टैंकर की तलाशी की गई तो उसके अंदर से पुलिस कर्मियों को मादक पदार्थ भुक्की बरामद हुई। दोनों चालक और सह चालक को पूछताछ के लिए थाने में ले जाया गया। टैंकर में से जब्त भुक्की को पुलिस कर्मियों ने जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में भेज दिया।
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपितों से बड़े ही शातिर ढंग से नशे की खेप को टैंकर के अंदर बनाए गए विशेष बाक्स में छुपा कर रखा था ताकि किसी को भी इस बात की भनक ना लगे की वाहन में मादक पदार्थ छुपा कर ले जाया जा रहा है।