Home Jammu Kashmir Jammu Jammu : युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिवारवालों ने...

Jammu : युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिवारवालों ने लगाया गांव के युवक पर आरोप

591
SHARE

दोमाना के दीनानगर गांव में एक 18 वर्षीय युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। युवती के परिवारवालों ने अपनी बेटी की मौत को हत्या बताते हुए गांव के एक युवक राहुल पर आरोप लगाए हैं।
परिवारवालों का आरोप है कि राहुल उनके घर में जबरन घुस आया था और उनकी बेटी प्रिया को मारते हुए जबरन कमरे में ले गया। इसके बाद राहुल ने कमरे को अंदर से कुंडी लगा दी। जिस समय यह मामला पेश आया उस समय घर में प्रिया की बड़ी बहन व भाई घर में मौजूद थे। प्रिया की बड़ी बहन का कहना है कि वह अचानक हुई इस वारदात के बाद बेहद डर गई थी। वह अपना मोबाइल ढूंढने के लिए दूसरे कमरे में गई ताकि अपने पिता को इस बारे सूचित कर सके। उसे मोबाइल नहीं मिला और जब वह वापस आई तो उसने देखा कि प्रिया आधी बिस्तर पर और आधी नीचे पड़ी हुई थी। इसके बाद उसने शोर मचाना शुरू कर दिया जबकि राहुल मौके से भाग गया था।
बाद में इस मामले की जानकारी पिता को फोन कर दी जो गांव के पास ही आटो चलाते थे। किसी तरह से प्रिया को अचेत अवस्था में जीएमसी पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रिया की बहन का कहना है कि राहुल अकसर उनके घर के आगे मोटरसाइकिल लेकर चक्कर लगाता था। प्रिया दसवीं कक्षा में पढ़ती थी जबकि राहुल उसे तंग करता था। शनिवार को वह पहली बार उनके घर आया था और उसने अंदर आते ही प्रिया के सिर पर हेलमेट से वार किया और उसे जबरन अंदर ले गया था।
वहीं प्रिया के पिता बाबू सिंह का कहना है कि उन्हें राहुल बारे आज ही पता चला है। वह अपनी बेटी की मौत के आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं। वहीं दोमाना पुलिस का कहना है कि युवती का रविवार को पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के हवाले किया जाएगा। युवती के परिजनों के आरोप के बाद युवक की तलाश की जा रही है। जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा।