Home Jammu Kashmir Jammu: मालिक के घर में लूटपाट से पहले ही बावर्ची गिरफ्तार

Jammu: मालिक के घर में लूटपाट से पहले ही बावर्ची गिरफ्तार

565
SHARE

शहर के एक नामी व्यापारी के घर में काम करने वाले बावर्ची ने कुछ लोगों के साथ मिलकर अपने मालिक के घर में लूट की साजिश रची। मालिक की किस्मत अच्छी थी कि समय रहते उन्हें इसकी भनक लग गई।
त्रिकुटा नगर पुलिस ने आरोपित बावर्ची इब्राहिम अली को गिरफ्तार कर लिया है। थाने में दर्ज शिकायत में वरुण सिंगला निवासी त्रिकुटा नगर में पुलिस को बताया कि रविवार को कुछ लोग उनके घर पर घुस आए थे। उस समय घर में बुजुर्ग दंपति और परिवार का एक सदस्य ही मौजूद थे। पूरा परिवार घर से बाहर था। घर में लूट के इरादे से घुसे लोगों ने उनकी लाइसेंसी रिवाल्वर भी निकाल ली।
बताया जा रहा है कि लूट के इरादे से घर में घुस लोगों ने रिवाल्वर से गोली चलाने की कोशिश भी की, लेकिन उन्हें रिवाल्वर चलानी नहीं आई। घर में मौजूद लोगों के जाग जाने से आरोपित वहां से भाग निकले। पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो उन्हें घर में घुसने के कोई भी निशान नहीं दिखे। वारदात को अंजाम देने आए लोग किस तरह घर में घुसे इसकी जांच करने पर पुलिस को घर में काम करने वाले बावर्ची पर संदेह हुआ। पुलिस ने जब बावर्ची इब्राहिम अली से गहनता से पूछताछ की तो है टूट गया।
उसने बताया कि अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर उसने सिंगला परिवार के घर पर लूट की वारदात को अंजाम देने की साजिश रची थी। इब्राहिम ने पुलिस को अपने कुछ साथियों का नाम भी बताया है, जो इस वारदात में शामिल थे। पुलिस अब उसके साथियों की धरपकड़ करने में जुटी है। एसएचओ त्रिकुटा नगर दीपक पठानिया ने मामले की जांच जारी होने की बात कहकर कुछ भी बताने से इंकार कर दिया।