Home Jammu Kashmir Jammu Jammu : बीएसएफ के दो कांस्टेबल अचानक हुए लापता, चलाया जा रहा...

Jammu : बीएसएफ के दो कांस्टेबल अचानक हुए लापता, चलाया जा रहा तलाशी अभियान

1935
SHARE

जम्मू—कश्मीर में सीमा सुरक्षा बल के दो कांस्टेबलों के अचानक लापता होने का मामला सामने आया है! यह दोनों जिला राजौरी के एक शिविर से लापता हुए जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। बीएसएफ अधिकारियों ने पुलिस में दोनों कांस्टेबलों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी है। पुलिस ने भी दोनों की तलाश के लिए अपना अभियान जारी रखा हुआ है। फिलहाल अभी तक दोनों से संबंधित कोई जानकारी नहीं मिली है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीएसएफ के ये दोनों कांस्टेबल जनरल ड्यूटी श्रेणी के तहत सुंदरबनी उपजिला मुख्यालय बीएसएफ शिविर में तैनात थे। जब देर शाम तक ये दोनों कांस्टेबल शिविर में वापस नहीं पहुंचे तो शिविर में गहमागहमी शुरू हो गई। बीएसएफ अधिकारियों के निर्देश पर पहले तो साथी जवानों ने दोनों को तलाश करने की पूरी कोशिश की परंतु जब कुछ पता नहीं चला तो पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई।
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद ही उनकी टीम ने दोनों कांस्टेबलों की तलाश शुरू कर दी है। उपजिला मुख्यालय में उनके साथ ड्यूटी पर मौजूद उनके दूसरे साथियों से भी पूछताछ की जा रही है। फिलहाल दोनों कांस्टेबलों के बारे में कोई पता नहीं चल पाया है।