Home Jammu Kashmir Jammu Jammu: फंदे से लटका मिला रेलकर्मी का शव

Jammu: फंदे से लटका मिला रेलकर्मी का शव

185
SHARE

जम्मू रेलवे स्टेशन की रेलवे कॉलोनी में एक रेल कर्मी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसके क्वार्टर मेंं फंदे से लटका मिला है। मृतक की पहचान राहुल कुमार निवासी गुरदासपुर के रूप में हुई है जो पिछले दो वर्षों से जम्मू में ही रह रहा था।
रेल कर्मी का शव शनिवार सुबह उस समय उसके क्वार्टर में फंदे से लटका मिला जब उसका एक साथी कमलजीत सिंह उसके पास पहुंचा। राहुल कुमार रेलवे के ट्रैफिक विभाग में प्वाइंट मैन के पद पर तैनात था और वह अकेला ही रेलवे कॉलोनी में रहता था। जब उसके साथी ने उसके क्वार्टर के बाहर पहुंच कर उसका दरवाजा खटखटाया तो अंदर से उसे कोई जबाव नहीं मिला। इस पर उसे कुछ संदेह हुआ तो उसने कॉलोनी में रहने वाले कुछ और लोगों को इकट्ठा कर लिया। बाद में किसी तरह से उन्होंने दरवाजा खोल कर अंदर प्रवेश किया तो वहां का दृश्य देखकर वे सहम गए। राहुल पंखे के साथ लटका हुआ था और उसकी सांसे भी थम चुकी थी। इस मंजर को देखने के बाद लोगों ने पुलिस को सूचित कर दिया जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने राहुल के शव को फंदे से नीचे उतार कर उसे जीएमसी के शवगृह में पहुंचाया जबकि राहुल के परिजनों को भी इस बारे सूचित कर दिया।
पुलिस के अनुसार परिजनों के पहुंचने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवा उसे उसके परिजनों के हवाले सौंपा जाएगा। वहीं राहुल किन परिस्थितियों में फंदे से लटका, इसकी जांच की जा रही है। मृतक के परिजनों व उसके साथ काम करने वाले कर्मियों से भी जानकारी ली जाएगी कि उसे किसी तरह की कोई परेशानी तो नहीं थी जो उसके फंदे से लटकने का कारण बन सकती है।