Home Jammu Kashmir Jammu Jammu: पिता की हत्या का बदला लेने के लिए आरोपित को मार...

Jammu: पिता की हत्या का बदला लेने के लिए आरोपित को मार डाला

3062
SHARE

शहर के बाहरी क्षेत्र अकलपुर में तेजधार हथियार से हमला कर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। इस हमले में एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि घो मन्हासा इलाके के एक युवक विशु कुमार ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि विशु कुमार के पिता साईदास की कुछ वर्ष पूर्व हत्या हो गई थी। उनकी हत्या के आरोप में दोमाना पुलिस ने दीपक कुमार पुत्र जनकराज निवासी घो मन्हासा को गिरफ्तार किया था। कई वर्ष तक जेल में रहने के बाद दीपक कुमार कुछ समय पूर्व ही जमानत पर छूट कर जेल से बाहर आया था। पिता की हत्या का बदला लेने के लिए विशु ने सोमवार रात को दीपक कुमार की हत्या कर दी। इस वारदात में दीपक का ममेरा भाई जसविदर कुमार निवासी अकलपुर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका उपचार जीएमसी अस्पताल में चल रहा है।
हत्या की यह वारदात सोमवार की रात आठ बजे के करीब अकलपुर इलाके में कान्वेंट स्कूल के पास हुई। दीपक कुमार अपने ममेरे भाई जसविदर के साथ स्कूटी नंबर जेके02बीए-5860 में सवार होकर घो मन्हासा की ओर जा रहा था। अकलपुर में दोनों एक रिश्तेदार के घर रात्रि भोज पर गए हुए थे। वापसी में जैसे ही वह अकलपुर में पहुंचे तो इस दौरान उनके सामने से एक आल्टो कार अचानक से उनकी स्कूटी के सामने आ कर रुकी। कार की हेड लाइट से स्कूटी सवार दीपक और जसविदर को कुछ दिखाई नहीं दिया। कार सवार विशु कुमार अपने कुछ साथियों के साथ तेजधार हथियार लेकर स्कूटी पर सवार दीपक और जसविदर के पास पहुंच गया। उसने तेजधार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर स्कूटी सवार दोनों लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। खून से लथपथ दोनों को मौके पर छोड़ कर विशु कार में फरार हो गया। वारदात के चश्मदीद लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। खून से लथपथ पड़े दोनों लोगों को जीएमसी अस्पताल में ले जाया गया। प्राथमिक जांच में डाक्टरों ने दीपक को मृत लाया घोषित कर दिया। हत्या की सूचना मिलते ही एसएसपी जम्मू चंदन कोहली भी घटनास्थल पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी जुटाई।
अकलपुर में हुए हत्याकांड में शामिल जिस युवक विशु कुमार का नाम सामने आ रहा है, उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।