Home Jammu Kashmir Jammu Jammu: पहले गांधीनगर, फिर बिक्रम चौक पर खड़ी स्कूटी चुराकर चोर हुए...

Jammu: पहले गांधीनगर, फिर बिक्रम चौक पर खड़ी स्कूटी चुराकर चोर हुए फरार

701
SHARE
DJHçÕ·ý¤× ¿õ·¤ Ùæ·ð¤ âð S·ê¤ÅUè ¿éÚUæÙð ßæÜð Øéß·¤ô¢ ·¤è âèâèÅUèßè ·ñ¤×ÚUð ×𢠷ñ¤Î ãUé§ü ÌSßèÚUÐ

गांधीनगर इलाके से स्कूटी चुराकर भाग रहे दो युवकों ने बिक्रम चौक पुलिस नाके के पास सड़क पर खड़ी एक और स्कूटी चुराकर फरार हो गए। बिक्रम चौक से स्कूटी चोरी करने की वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। स्कूटी चोरी की यह घटना रविवार दोपहर की है।
बिक्रम चौक नाके के नजदीक एक दुकानदार ने अपनी स्कूटी पार्क की और किसी काम के सिलसिले में वेयर हाउस में चला गया। कुछ देर के बाद जब वह स्कूटी को वापिस लेने पहुंचा तो उसने स्कूटी को गायब पाया। स्कूटी की कोई जानकारी ना मिलने के बाद वह नेहरू मार्केट पुलिस चौकी में पहुंच गया। पुलिस कर्मियों ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो पता चला कि स्कूटी नंबर जेके02बीडी-0861 में सवार होकर दो युवक आए। एक युवक स्कूटी पर ही बैठा रहा, जबकि दूसरा स्कूटी से उतरा और सड़क किनारे पार्क स्कूटी का लॉक खोल कर स्कूटी लेकर वहां से चंपत हो गया।
सीसीटीवी कैमरे में जिस स्कूटी में युवक सवार होकर आए था के नंबर के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। पुलिस कर्मियों को जांच के दौरान पता चला कि जिस स्कूटी पर दोनों वाहन चोर आए थे वह भी चोरी थी। पुलिस ने अब दोनों युवकों की फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर लोगों से स्कूटी को चुराने वाले युवकों की पहचान करने में मदद मांगी है। इस वर्ष जनवरी माह में वाहन चोरी के दो मामले बठिंडी इलाके में पेश आए थे।
जियाल उल रहमान निवासी किश्तवाड़ जो इन दिनों बठिंडी में रहते हैं, उन्होंने त्रिकुटा नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि अज्ञात लोगों ने उसके घर के बाहर खड़ी उनकी मोटरसाइकिल को चुरा लिया। उसने मोटरसाइकिल को घर के बाहर पार्क किया था। कुछ देर के बाद जगह घर से बाहर निकले तो मोटरसाइकिल अपने स्थान से गायब थी।
हर संभव स्थान पर तलाश करने के बाद भी मोटरसाइकिल की कोई जानकारी नहीं मिल पाई। जिसके बाद उसने थाने में वाहन चोरी की शिकायत दर्ज करवाई। वहीं, बठिंडी से ही चोरों ने एक स्कूटी को चुरा लिया था। स्कूटी के मालिक शोएब आलम निवासी चंद्रकोट, रामबन जो इन दिनों जीटीबी रोड बठिंडी में रह रहा है, ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि अज्ञात लोगों ने उनकी स्कूटी को चुरा लिया। उसने भी स्कूटी को घर के बाहर पार्क किया था। चोरों ने वहा से स्कूटी को चुरा लिया।उधर, गाधी नगर के लास्ट मोड़ से भी एक स्कूटी चोरी हो गई थी। स्कूटी के मालिक बलबीर सिंह ने स्कूटी चोरी का मामला गाधी नगर पुलिस थाने में दर्ज करवाई थी। इसमें से ज्यादातर मामलों में पुलिस के हाथ चोर नहीं आए हैं।