Home Jammu Kashmir Jammu Jammu: नरवाल में ट्राले का ब्रेक हुआ फेल, तीन कारों और एक...

Jammu: नरवाल में ट्राले का ब्रेक हुआ फेल, तीन कारों और एक ट्रक को मारी टक्कर

1047
SHARE

कुंजवानी-नरवाल राष्ट्रीय राजमार्ग एक बार फिर सड़क हादसा पेश आया है। नरवाल चौक के नजदीक बेकाबू ट्राले ने तीन कारों को टक्कर मारने के बाद सड़क किनारे खड़े हुए एक ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। ट्राले की ब्रेक फेल हो जाने के कारण यह हादसा होने की बात बताई जा रही है। बाग-ए-बाहू पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।
जूस के पैकेट लेकर कुंजवानी से कश्मीर की ओर जा रहा ट्राला नंबर एनएल01एबी-4362 जैसे ही नरवाल चौक में पहुंचा तो इस दौरान ट्राले की अचानक से ब्रेक फेल हो गई। ब्रेक फेल होते ही चालक के आगे वाहन को रोकने की चुनौती खड़ी हो गई। नरवाल चौक के नजदीक अक्सर भीड़ रहती है। इसलिए ट्राले ने एक-एक कर तीन कारों को टक्कर मार दी। सौभाग्य यह रहा था कि इस हादसे में कार सवार किसी भी व्यक्ति को चोट नहीं आई।
कारों को टक्कर मारने के बाद ट्राला कुछ आगे तक चला कि इसके बाद सड़क किनारे खड़े एक ट्रक नंबर जेके21-2609 को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक को टक्कर मारने के बाद ट्राला रुक गया। ट्राले की टक्कर से क्षतिग्रस्त हुए ट्राले के चालक अशोक कुमार ने बताया कि हादसे के समय वह ट्रक में ही बैठक था। जब ट्रक को टक्कर लगी तो उसे जोरदार झटका लगा था, लेकिन उसे चोट नहीं आई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी।