Home Jammu Kashmir Jammu Jammu: दर्दनाक सड़क हदसे में दस लोग घायल-दो की हालत गंभीर

Jammu: दर्दनाक सड़क हदसे में दस लोग घायल-दो की हालत गंभीर

2523
SHARE

जम्मू शहर से कुछ दूर स्थित अखूनर अखनूर के पलवा कैंप इलाके में एक मिनीबस के पलट जाने से उसमें सवार दस लोग घायल हो गए। घायलों में दो कि हालत गंभीर है जिन्हें जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया गया है। मिनीबस अखनूर के ही डोरी डगर से अखनूर आ रही थी। जब मिनीबस पलवा कैंप के डिग्री कॉलेज के पास पहुंची तो अचानक मिनीबस के सामने एक मोटरसाइकिल आ गया। मिनीबस कि गति भी तेज थी और जब अचानक चालक ने मोटरसाइकिल आते देखा तो उसने मिनीबस को एक तरफ मोड़ कर ब्रेक लगा दी। तेज गति में ब्रेक लगाने पर मिनीबस का नियंत्रण चालक से बाहर हो गया और मिनीबस पलट गई।
हादसे के बाद मौके पर मौजूद कुछ स्थानीय लोग मदद के लिए दौड़ पड़े। उन्होंने मिनीबस में फंसे लोगों को बाहर निकाल किसी तरह से उन्हें अखनूर हॉस्पिटल पहुंचाया जहां घायलों का उपचार शुरू हुआ। हादसे में दस लोग घायल हो कर अखनूर अस्पताल पहुंचे थे जिनमें दो कि गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उन्हें जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया।
उधर हादसे के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने इस हादसे का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मिनीबस चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने को मामला दर्ज किया गया है। गाड़ी को भी कब्जे में लेकर जांच की जा रही है।
घायलों की पहचान प्रियंका देवी पत्नी सोनू शर्मा निवासी चौकी चोरा, शकुंतला देवी पत्नी स्वर्गीय बोध राज निवासी ढोक खालसा, नीरा शर्मा पत्नी हंस राम, प्रीतम सिंह पुत्र पोला सिंह निवासी सोहल ढोक जगीर, कृपाल कौर पत्नी प्रीतम सिंह निवासी सोहल ढोक जगीर, सीमा शर्मा पत्नी अश्वनी कुमार निवासी नाई वाला कैंप, रतना देवी पत्नी स्वर्गीय जोगेंद्र सिंह, पूजा देवी पत्नी संजय कुमार शामिल हैं।