Home Jammu Kashmir Jammu Jammu: : ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार पूर्व सैनिक की मौत

Jammu: : ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार पूर्व सैनिक की मौत

775
SHARE

हर के छन्नी हिम्मत इलाके में शुक्रवार को हुए सड़क हादसे में एक पूर्व सैनिक की मौत हो गई। हादसा रेलवे फाटक के नजदीक हुआ। स्कूटी सवार पूर्व सैनिक को जब वहां से गुजर रहे थे, तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी थी। हादसे में मारे गए पूर्व सैनिक ग्रेटर कैलाश निवासी प्रेमपाल के शव का पोस्टमार्टम करवा कर पुलिस ने उसे परिवारा वालों को सौंप दिया। छन्नी हिम्मत थाने में मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

शुक्रवार की सुबह छन्नी हिम्मत क्षेत्र में पड़ने वाले डीली क्षेत्र में स्कूटी नंबर जेके02सीएफ-4129 पर सवार होकर प्रेमपाल घर से कहीं किसी काम के सिलसिले में जा रहे थे। जैसे ही वह डीली इलाके में रेलवे फाटक के नजदीक पहुंचे तो सामने से आ रहे ट्रक नंबर जेके जेके02सीए-4277 ने उनकी स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार प्रेमलाल गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर गंभीर चोट आई। हादसे के बाद वहां अफरातरफरी मच गई। पुलिस को सूचना दी गई।

कुछ ही देर में वहां पुलिस कर्मी पहुंच गए। बुरी तरह घायल प्रेमपाल को पुलिस कर्मियों ने उठाकर राजकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया। प्राथमिक जांच में डॉक्टरों ने प्रेम पाल को मृत घोषित कर दिया। एसएचओ छन्नी हिम्मत करण चलोत्रा के अनुसार पुलिस ने उस ट्रक को जब्त कर लिया है, जिससे पूर्व सैनिक की स्कूटी को टक्कर लगी थी। हादसे के बाद से फरार उसके चालक के बारे में पता कर उसकी गिरफ्तारी का प्रयास पुलिस कर रही है।