Home Jammu Kashmir Jammu Jammu : जेल के गेट पर मोबाइल फोन फेंक कर भाग रहे...

Jammu : जेल के गेट पर मोबाइल फोन फेंक कर भाग रहे दो युवक पकड़े

2253
SHARE

सुरक्षा के लिहाज से अति संवेदनशील कोट भलवाल जेल के गेट पर मोबाइल फोन फेंक कर भाग रहे दो कश्मीरी युवकों को वहां तैनात सीआरपीएफ के कर्मचारियों ने गिरफ्तार कर लिया। सीआरपीएफ कर्मियों ने उस मोबाइल फोन को भी बरामद कर लिया जिसे फेंक कर दोनों युवक भाग रहे थे।
दोनों युवकों राजा कबीर (21 वर्षीय) और राजा सौहेल (20 वर्षीय) निवासी कुपवाड़ा, कश्मीर इन दिनों मलिक मार्केट जम्मू में रह रहे है को प्राथमिक पूछताछ के बाद घरोटा पुलिस के हवाले कर दिया गया है। जम्मू सांबा कठुआ रेंज के डीआईजी विवेक गुप्ता ने बताया कि युवकों को जेल प्रशासन ने घरोटा पुलिस के हवाले कर दिया है।
युवकों से पूछताछ की जाएगी। उसके बाद ही यह पता लग जाएगा कि उन्होंने मोबाइल फोन क्यों फेंका है। यह घटना रविवार शाम की है कोट भलवाल जेल के मुख्य गेट पर तैनात सतर्क संतरी (सीआरपीएफ कर्मी) ने दो युवकों को वहां कुछ सामान फेंक कर भागते हुए देखा। संदेह होने पर संतरी जेल से बाहर निकला और उसने वहां एक मोबाइल फोन गिरा हुआ देखा।
?संतरी ने अपने साथियों को इस बात की जानकारी दी, जो मोबाइल फेंक कर भाग रहे युवकों के पीछे भागे। कुछ दूरी पर दोनों को पकड़ लिया गया। दोनों को पूछताछ के लिए सीधे कोट भलवाल जेल में ले जाया गया। जेल पुलिस के महानिदेशक वीके सिंह ने बताया कि दोनों युवक आ गई कार्रवाई के लिए स्थानीय पुलिस को दे दिए गए हैं। मोबाइल उन्होंने क्यों फेंका था इस बारे में पुलिसकर्मी ही की जानकारी दे सकते हैं।