Home Jammu Kashmir Jammu Jammu: जम्मू में एसएसबी परीक्षाओं की कोचिंग ले रहे बडगाम के युवक...

Jammu: जम्मू में एसएसबी परीक्षाओं की कोचिंग ले रहे बडगाम के युवक की मौत

638
SHARE

सर्विस सिलेक्शन बोर्ड में नाैकरी पाने के लिए जम्मू में कोचिंग ले रहे कश्मीर घाटी के चडूरा इलाके के रहने वाले एक युवक की जम्मू में मौत हो गई। मौत की वजह हृदयघात बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस का कहना है कि मौत की सही वजह पोस्टमार्टम होने के बाद ही बताई जा सकती है। फिलहाल शव को जीएमसी के शवगृह में रखा गया है और परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है।
पुलिस ने बताया कि गत बुधवार देर शाम कैनाल रोड पर स्थित सिंचाई विभाग के कार्यालय के बाहर अचानक यह युवक बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। युवक के जमीन पर गिरते ही वहां लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस वैन में युवक को तुरंत राजकीय मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचाया गया। उसकी पहचान उमर सादिक पुत्र मोहम्मद सादिक निवासी चडूरा बडगाम के तौर पर हुई है।
युवक को जैसे ही अस्पताल में ले जाया गया डॉक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया। प्राथमिक जांच में मौत की वजह हृदयघात बताया जा रहा है। परंतु एसएचओ नावाबाद इंस्पेक्टर दीपक जसरोटिया ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। उन्होंने बताया कि यह युवक काफी समय से जम्मू में रहकर एसएसबी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। उन्होंने बताया कि शव को शवगृह में रख दिया गया है और परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है।