Home Jammu Kashmir Jammu Jammu: छुट्टी पर घर आए सीआरपीएफ जवान की मौत

Jammu: छुट्टी पर घर आए सीआरपीएफ जवान की मौत

1815
SHARE

सीआरपीएफ का एक जवान सोमवार को छुट्टी लेकर अपने घर रामगढ़ के अवताल गांव पहुंचा और उसी रात दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई। मृतक जवान विशाल मेहरा सीआरपीएफ की छठी बटालियन में कटड़ा में तैनात था। उसके आकस्मिक निधन से परिवार में खुशी का मातम में बदल गई। विशाल मेहरा के परिवार में उसके छुट्टी पर घर पहुंचने की खुशी थी।
हर कोई उसे घर पहुंचने पर दुलार दे रहा था, लेकिन सोमवार देर रात को उसकी सेहत अचानक खराब हुई और वह बेसुध हो गया। परिवार वालों ने उसे तुरंत उपजिला अस्पताल रामगढ़ पहुंचाया। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया। मंगलवार बाद दोपहर दिवंगत जवान का पूरे सैन्य सम्मान के साथ स्थानीय श्मशानघाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया। दिवंगत सीआरपीएफ जवान की अंतिम शवयात्रा में गणमान्य लोगों, पंचायत प्रतिनिधियों व स्थानीय लोगों ने शरीक होकर उनको अपनी अंतिम विदाई दी।
पीड़ित परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़ दिल का दौरा पड़ने से सीआरपीएफ जवान की मौत होने से उसके गरीब परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। जवान विशाल मेहरा दो भाई व तीन बहनों सहित अपने पिता सुखदेव राज व माता रेखा देवी के परिवार का हिस्सा थे। विशाल को नौकरी मिलने के बाद परिवार ने कई सपने संजोए थे। परिवार की स्थिति बदलने की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन कुदरत से परिवार के इकलौते कमाऊ पूत को छीन लिया। दिवंगत जवान की माता रेखा देवी, पिता सुखदेव राज के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे।
वहीं अन्य छोटे भाई व तीन बहनें भी अपने दुलारे की आकस्मिक मौत से बेसुध सी हो गईं थीं। पीड़ित परिवार के सगे सबंधी उनको ढांढ़स बंधाकर हौसला दे रहे थे। स्थानीय लोग भी सीआरपीएफ जवान की आकस्मिक मौत को लेकर दुख जताते रहे।