Home Jammu Kashmir Jammu Jammu: चार युवकों ने महिला का अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म

Jammu: चार युवकों ने महिला का अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म

2756
SHARE

शहर के भगवती नगर इलाके की एक महिला ने चार युवकों पर उसका अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है। महिला का आरोप है कि सभी उसे अपने साथ पंजाब भी ले गए थे और बाद में वेयर हाउस इलाके में एक घर में उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया।

कोर्ट के निर्देश पर यह मामला पहले नवाबाद पुलिस थाने में दर्ज करवाया गया था, बाद में इस मामले को गांधी नगर पुलिस को जांच के लिए भेज दिया गया। एसएचओ नवाबाद दीपक जसरोटिया ने बताया कि कुछ दिन पूर्व शिकायतकर्ता महिला ने कोर्ट से मामला दर्ज करने का निर्देश लाया था। महिला ने शिकायत में बताया था कि पिछले साल 9 अक्तूबर को फिरोज अहमद निवासी शास्त्री नगर, मोहम्मद सादिक, सुलेमान और मुरादू सभी निवासी होशियार, पंजाब ने उसके अपहरण की योजना बनाई थी। आरोपित उसे अपने साथ बहला-फुसलाकर पंजाब ले गए थे। कुछ दिन तक पंजाब में रहने के बाद आरोपित उसे जम्मू लेकर आए थे। जम्मू पहुंचने के बाद आरोपित उसे वेयर हाउस में एक घर में ले गए, यहां चारों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपितों ने उसे धमकाया था कि यदि उसने इसकी शिकायत पुलिस से की, तो वे उसे जान से मार देंगे। भय के चलते महिला ने पहले इसकी शिकायत नहीं की, लेकिन अब उसने आरोपितों पर कार्रवाई करने के लिए कोर्ट से गुहार लगाई। पुलिस ने महिला की मेडिकल जांच भी करवा ली है। अब उसके बयान दर्ज किए जाएंगे।