Home Jammu Kashmir Jammu Jammu : किराना दुकान में चोरों ने लगाई सेंध, नकदी-सामान चुराया

Jammu : किराना दुकान में चोरों ने लगाई सेंध, नकदी-सामान चुराया

116
SHARE

। सतवारी के फ्लाए मंडाल इलाके में चोरों ने एक किराना दुकान में सेंध लगाकर वहां से नकदी व सामान चुरा लिया। दुकान मालिक राजबीर सिंह ने इस संदर्भ में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।
राजबीर सिंह ने पुलिस को बताया कि वह बुधवार को दुकान बंद कर घर गया था। सुबह जब वह दुकान खोलने पहुंचा तो उसने देखा कि दुकान के ताले टूटे हुए थे। दुकान का शटर उठाकर वह जब अंदर गया तो वहां सामान बिखरा पड़ा था जबकि रात को उसने दुकान में 5500 रुपये नकद छोड़े थे, वे गायब थे। चोर दुकान से नकदी व कुछ अन्य सामान भी ले गए थे। इस वारदात का पता चलने के बाद फ्लाए मंडाल पुलिस चौकी से पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस को चोरी की इस वारदात में स्थानीय चोरों के शामिल होने का संदेह है। पुलिस ने इस संदर्भ में कुछ संदिग्धों को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

स्टील फैक्टरी में कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

बड़ी ब्राह्मणा के औद्याेगिक क्षेत्र स्थित कश्मीर स्टील फैक्टरी में एक कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। कर्मी की पहचान 27 वर्षीय रवि महतो पुत्र केर महतो निवासी बिहार के रूप में हुई है जो मौजूदा समय बड़ी ब्राह्मणा में ही रह रहा था।रवि महतो को गंभीर अवस्था में फैक्टरी के कर्मचारियों ने पड़े देखा तो उन्होंने इस बारे फैक्टरी प्रबंधन को बताया।
रवि को उपचार के लिए जीएमसी अस्पताल पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उन्होंने रवि की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत को देखते हुए शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस के अनुसार शव का पोस्टमार्टम करवा मौत के कारणों का पता लगाया जाएगा। इस संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।