Home Jammu Kashmir Jammu Jammu : युवकों ने राह चलती महिला के गले से सोने की...

Jammu : युवकों ने राह चलती महिला के गले से सोने की चैन झपटी

425
SHARE

: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शहर के विकास नगर इलाके में स्कूटर सवार दो युवकों ने सड़क किनारे चल रही महिला के गले से सोने की चैन को छीन लिया। वारदात के बाद आरोपित मौके से भागने में कामयाब हो गए। पीड़ित महिला अरुणा रानी पत्नी महेश जम्वाल निवासी तोफ शेरखानिया की शिकायत पर बख्शी नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।
वारदात के बाद पुलिस पीड़ित महिला के साथ इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है ताकि झपटमारों के बारे में कोई सुराग मिल पाए। झपटमारी की यह वारदात बीते रविवार की है। अरुणा रानी पैदल ही सरवाल के विकास नगर से किसी काम के सिलसिले में जा रहा था।
इसके साथ ही महिला जैसे ही एक सुनसान गली से पैदल चल रही थी कि इस दौरान एक स्कूटर पर दो युवकों महिला के पीछे से आए। स्कूटर सवार से स्कूटर की गति को कम किया और उसके पीछे बैठे युवक ने महिला के गले में पहनी सोने की चैन को झपट लिया और वहां से फरार हो गए। महिला का कहना है लेकिन स्कूटी सवार बिना किसी चुनौती के वहां से भाग निकले।
महिला के अनुसार घटना के समय वहां से एक कार गुजरी थी, उसकी आवाज को सुनने के बाद यदि कार चालक ने स्कूटर सवारों को टक्कर मार कर गिरा दिया होता तो दोनों मौके पर ही पकड़े जा रहे थे। इसके बाद महिला ने वहां से गुजर रहे एक मोटरसाइकिल सवार को रोका और झपटमारों का पीछा करना शुरू कर दिया। हालांकि दोनों झपटमार संकरी गलियों में घुस कर वहां से फरार हो गए।
महिला ने इसके बाद अपने परिवार वालों को सूचित किया। जो उन्हें लेकर सरवाल पुलिस चौकी में पहुंचे। वारदात के बाद पुलिस हरकत में आई इलाके में नाकों को मजबूत किया, लेकिन झपटमारों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।