Home Jammu Kashmir Jammu जम्मू कश्मीर पुलिस का छापा, पूछताछ के लिए कई को उठाया

जम्मू कश्मीर पुलिस का छापा, पूछताछ के लिए कई को उठाया

678
SHARE

जम्मू-कश्मीर पुलिस व यूपी एटीएस की संयुक्‍त टीम ने शामली जनपद में आज दबिश दी और कुछ लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने कांधला से एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। दोपहर बाद उसका मेडिकल भी कराया गया।
सूत्रों का कहना है कि जम्मू-कश्मीर पुलिस शनिवार दोपहर शामली कोतवाली में पहुंची और कुछ लोगों को पूछताछ के लिए उठाया। जिले के कई लोग पुलिस की हिरासत में है। पुलिस की टीम के साथ उत्तर प्रदेश की एटीएस की टीम भी आई हुई है। हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है।सूत्रों का यह भी कहना है कि पूछताछ के पीछे कोई आतंकी कनेक्शन हो सकता है। इस मामले में पुलिस ने कांधला कस्बे के मोहल्ला मिरदगान निवासी इजहार पुत्र इंतजार को हिरासत में लिया है। इन लोगो से शामली कोतवाली में पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बात इजहार का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया। इसके परिजनों को कहना है कि इजहार किन्‍नू का व्‍यापार पंजाब में कर रहा था। इस दौरान एक कश्‍मीरी युवक भी वहां काम कर रहा था। परिजनों ने बताया कि इसी मामले में पूछताछ के लिए कश्‍मीर पुलिस ने उठाया है। हालाकि अभी स्‍पष्‍ट मामला सामने नहीं आया है। स्‍थानीय पुलिस ने इस मामले में कुछ भी बताने से इनकार किया है।
बता दें कि दरभंगा रेलवे स्टेशन पर हुए विस्फोट में कैराना के दो युवकों को एनआइए ने हैदराबाद से हिरासत में लिया था। जिसके बाद इनके पास से लश्‍कर का कनेक्‍शन सामने आया था। जिसके जांच के बाद एनआइए ने गिरफ्तार कर लिया था। वहीं कैरान से कुछ और लोग का नाम भी सामने आया था। जिले पर केंद्रीय खुफिया जांच एजेंसियों एवं कई राज्यों की पुलिस की निगाह है। खुफिया विभाग शामली की हर गतिविधि पर नजर जमाए हुए है। इस संबंध में स्थानीय पुलिस से संपर्क किया गया तो उन्होंने इस मामले से संबंधित कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया।