Home Jammu Kashmir Jammu Jammu: शहर में चोरों ने दुकान में दिया वारदात को अंजाम

Jammu: शहर में चोरों ने दुकान में दिया वारदात को अंजाम

780
SHARE

जम्मू शहर में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है! आप को बात दें जम्मू के
पुराने शहर के लिंक रोड इलाके में चोरों ने एक दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देकर वहां से विवाह में प्रयोग होने वाले नोटों के हार के अलावा कुछ अन्य सामान को चुरा लिया। दुकान के मालिक की शिकायत पर चौक चबुतरा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सबूतों को जुटाया।
पक्का डंगा पुलिस थाने में मामले को दर्ज कर लिया। दुकान में चोरी की वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज में दो युवक जिनमें से एक ने लाल रंग की जैकेट पहनी थी जबकि दूसरे युवक ने काले रंग की जैकेट पहनी थी।
दुकान के मालिक विजय सूरी ने बताया की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पता चला है कि चोरी की यह वारदात मंगलवार सुबह चार बजे की है। चोरों ने शटर पर लगे तालों को तोड़ने की बजाए शटर के मध्य में लोहे की रॉड डाल कर शटर को मध्य ये उठा लिया। इसके बाद एक चोर दुकान के अंदर गया जबकि दूसरा दुकान के बाहर ही खड़ा रहा। जम्मू यूनिवर्सिटी में संपन्न हुई यूटी स्तरीय अंतर जिला एथलेटिक प्रतियोगिता के विभिन्न वर्गों के पदक विजेता आयोजकों के साथ। दुकान के अंदर गए चोर ने वहां पड़े नोटों के हार का लिफाफा बाहर फेंका और दूसरा चोेर जो दुकान के बाहर खड़ा था ने लिफाफे को उठा लिया। चोरों ने के अलावा दुकान में से कुछ और सामान को चोरी किए है, जिसकी वह सूची तैयार कर रहे है। विजय सूरी के अनुसार शहर के व्यस्त लिंक रोड़ बाजार में चोरी की यह पहली घटना है। इससे पूर्व उनके बाजार में कभी भी चोरी की वारदात पेश नहीं आई है। वहीं, पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।