Home Jammu Kashmir Jammu हिज्ब की हिट लिस्ट में रैना और अंकुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और...

हिज्ब की हिट लिस्ट में रैना और अंकुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और इकजुट जम्मू के अध्यक्ष की बढ़ाई गई सुरक्षा

412
SHARE

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना और इकजुट जम्मू संगठन के अध्यक्ष एडवोकेट अंकुर शर्मा आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के निशाने पर हैं। खुफिया तंत्र की इस सूचना के बाद दोनों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हालांकि, दोनों को पहले से ही सुरक्षा कवच मिला हुआ है, जिसे पुलिस प्रशासन ने अब और बढ़ा दिया है।

खुफिया जानकारी के अनुसार, जम्मू संभाग में अपनी गतिविधियों को विस्तार देने की कोशिश कर रहे हिजबुल के डिवीजनल कमांडर रियाज नायकू ने कथित तौर अपने ग्राउंड नेटवर्क के जरिए जम्मू में इन दोनों नेताओं की गतिविधियों, कार्यालय और घर की रेकी करवाई है। सूत्रों के अनुसर अंकुर ने अपने संगठन के जरिये बीते कुछ सालों से जम्मू संभाग में जिहादी तत्वों के खिलाफ लोगों को एक साथ लाकर मुहिम चलाई और कठुआ मामले की सच्चाई सामने लाने में उल्लेखनीय भूमिका निभाई है, उससे आतंकी संगठन परेशान हैं। इसके अलावा रैना भी आतंकवाद व अलगाववाद के मामले में पूरी तरह मुखर हैं।

आतंकी संगठन इन दोनों नेताओं को निशाना बनाकर जम्मू संभाग में डर व सांप्रदायिक ङ्क्षहसा फैलाना चाहते हैं। पुलिस विभाग ने संबंधित अधिकारियों को लिखित तौर पर सूचित करते हुए सुरक्षा के लिए आवश्यक कदम उठाने का निर्देश दिया है। इस पत्र में लिखा गया है कि भाजपा नेता और इकजुट जम्मू के चेयरमैन को आतंकी संगठन हिज्ब की तरफ से धमकियां मिल रही हैं।