Home Uncategorized Jammu : विस्फोटक और जम्मू में एक बैग बरामद, राजमार्ग पर देखे...

Jammu : विस्फोटक और जम्मू में एक बैग बरामद, राजमार्ग पर देखे गए चार संदिग्ध

961
SHARE

जम्मू शहर के सतवारी चौक इलाके में शनिवार को संदिग्ध बैग मिलने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया। यह बैग सतवारी चौक नाके के पास बरामद किया गया है। पुलिस की टीम जांच में लगी हुई है। इसके साथ ही संभाग के किश्तवाड़ जिले में विस्फोटक उपकरण मिला है। जिसे निष्क्रिय कर दिया गया है।
जिले के कुरिया ब्रिज के पास केशवान रोड पर सेना की 26-आरआर(राष्ट्रीय राइफल्स) और पुलिस की टीम ने एक एक्सप्लोसिव डिवाइस डिटेक्ट की। जिसकी सूचना बम निरोधक दस्ते को दी गई। विस्फोटक उपकरण को निष्क्रिय कर सुरक्षाबलों ने बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है। उधर, जम्मू-राजोरी राजमार्ग पर चार संदिग्ध एक कार से जाते हुए देखे गए हैं। संदिग्धों की तलाश में बड़े पैमाने पर अभियान चलाया जा रहा है।

सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम, जम्मू शहर में अलर्ट जारी

स्वतंत्रता दिवस के लिए पूरे प्रदेश में सुरक्षा एजेंसियों ने सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए हैं। जम्मू शहर में अलर्ट जारी किया गया है। सीमा पर भी सेना और बीएसएफ को अलर्ट कर दिया गया है। अतिरिक्त गश्त के साथ डॉग स्क्वायड को तैनात किया गया है। शहर में जगह-जगह नाके लगाए गए हैं। चप्पे-चप्पे पर पुलिस की पैनी नजर है। सभी चौकी अफसरों, थानेदारों, डीएसपी को अपने-अपने क्षेत्र में रात को गश्त करने के लिए कहा गया है।

बीएसएफ और सेना ने सरहद पर अतिरिक्त तैनाती के साथ गश्त बढ़ा दी है। नाकों पर पुलिस और अर्धसैनिक बलों की तैनाती की गई है। सीमांत इलाकों और सेना और बीएसएफ के साथ मिलकर संयुक्त रूप से चेकिंग की जा रही है। महत्वपूर्ण स्थलों, रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर भी एसओजी को तैनात किया गया है।