Home National भारत के खिलाफ नापाक साजिश रच रहा पाकिस्तान, पाक ने आतंकी मसूद...

भारत के खिलाफ नापाक साजिश रच रहा पाकिस्तान, पाक ने आतंकी मसूद अजहर को ‘चोरी-छुपे’ किया जेल से रिहा

349
SHARE

खुफिया एजेंसियों ने पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा की साजिश का खुलासा किया है। इंटेलिजेंस इनपुट के मुताबिक लश्कर ने सेना के कैंपों पर हमले की साजिश रची है। खुफिया जानकारी के मुताबिक आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के 4 आतंकी भारतीय सुरक्षाबलों पर हमला कर सकते है। खबर है कि लश्कर के निशाने पर सेना के कैंप और मिलिट्री स्टेशन हैं। इंटेलिजेंस इनपुट के मुताबिक लश्कर के आतंकी जम्मू के सुंजवा आर्मी कैंप या फिर सांबा जिले में स्थित सेना के कैंपों को निशाना बनाने की फिराक में हैं। इसके साथ ही ऐसी भी रिपोर्ट्स है कि हमला करने के लिए आतंकियों की शोपियां से जम्मू में घुसने की योजना है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंटेलिजेंस ब्यूरो ने इस बारे में सरकार को भी सचेत कर दिया है और कहा है कि इस्लामाबाद किसी बड़ी कार्रवाई की योजना बना रहा है। इसी क्रम में पाकिस्तान ने मसूद अजहर को रिहा किया है।

सूत्रों के मुताबिक, आईबी ने इस बाबत सभी जानकारियां बीएसएफ और सेना को भी दी है। सुरक्षा एजेंसियों ने जम्मू-कश्मीर में सेना ओर सुरक्षाबलों को हाई अलर्ट पर रहने को कहा है। आईबी के अधिकारियों के मुताबिक, पाकिस्तानी सेना और आतंकी किसी भी समय बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं। वहीं, जम्मू कश्मीर में एलओसी से सटे गांवों पर पाकिस्तान आए दिन भारी गोलाबारी कर रहा है। 4 सितंबर की रात से ही पाकिस्तान लगातार एलओसी पर रिहायशी इलाकों को निशाना बना रहा हैं।

रविवार को भी पाकिस्तान ने नौशहरा और सुंदरबनी सेक्टर में सीज़फायर का उल्लंघन करते हुए रिहायशी इलाकों को जमकर निशाना बनाया था। उड़ी में भी एलओसी से सटे चाकरा और ईशम गांव में पाकिस्तान आम कश्मीरी लोगों को बार-बार निशाना बना रहा है। पाकिस्तान अपनी ऊधम टॉप पोस्ट से रिहायषी इलाकों पर भारी गोलाबारी कर रहा है। इस गोलाबारी से स्कूल, खेत, मकान और सड़कों के साथ-साथ फसलों का भी नुकसान पहुंचा है।