Home Jammu Kashmir बिलावर से जम्मू आने वाली बस में विस्फोटक भेजने वाली महिला को...

बिलावर से जम्मू आने वाली बस में विस्फोटक भेजने वाली महिला को किया गया गिरफ्तार

552
SHARE
फोटो: Jammu Parivartan News

बिलावर से जम्मू आने वाली बस में विस्फोटक भेजने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। महिला का नाम शमीम अख्तर है, जो बिलावर के ही भड्डू की रहने वाली है। पुलिस ने उस बस के चालक और सह चालक से महिला की शिनाख्त भी कराई है। दोनों ने महिला को पहचान लिया। वहीँ अब पुलिस विस्फोटक से संबंधित जानकारी जुटाने के लिए जुट गयी है।

शुक्रवार को पुलिस ने पुख्ता सूचना के आधार पर शमीम को पकड़ा। बिलावर पुलिस ने बस के चालक और सह चालक से शुक्रवार को महिला को हिरासत में लेने के बाद शिनाख्त कराई है। इसमें चालक ने कहा है कि यह वही महिला है, जिसने उन्हें बैग दिया था। अब पुलिस मामले में आगे की पूछताछ कर रही है। एक अक्तूबर को बिलावर से जम्मू आई निजी बस से विस्फोटक बरामद किया गया था।

चालक और परिचालक के अनुसार विस्फोटक वाले बैग को एक महिला और पुरुष ने भेजा था। उन्हें 50 रुपये देकर कहा गया था कि यह बैग उनके बच्चे लेने आएंगे। सैन्य खुफिया तंत्र ने पुख्ता इनपुट देकर विस्फोटक बरामद करवाया था। पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियां उस महिला की तलाश में लगातार जुटी रहीं। वहीं, सितंबर माह में भी बिलावर से सटे ढेर गांव में एक घर के नजदीक विस्फोटक बरामद हुआ था।