Home Jammu Kashmir Jammu बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, एक बार फिर की नापाक हरकत, शाहपुर...

बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, एक बार फिर की नापाक हरकत, शाहपुर और किरनी सेक्टर में बरसाए गोले

270
SHARE

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। आज यानी कि गुरुवार को पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले के शाहपुर और किरनी सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन किया। इस दौरान सीमा पार से फायरिंग की गई जोकि अभी भी जारी है। भारतीय सेना पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का माकूल जवाब दे रही है।
इससे पहले पाकिस्तान ने बुधवार को बारामुला और पुंछ से लगती नियंत्रण रेखा और कटुआ में आईबी पर भारी गोलाबारी की। सैन्य चौकियों के साथ ही रिहायशी इलाकों को भी निशाना बनाया गया। भारी गोलाबारी के चलते उड़ी में 15 से अधिक परिवारों को सुरक्षित स्थान पर भेजा गया है। पुंछ में दो लोग घायल हो गए। गोलाबारी में कई मकानों को नुकसान पहुंचा है। सुबह ही गोलाबारी शुरू होने के कारण कामकाज के लिए घरों से निकले कई लोग बीच में फंस गए।

वहीं बारामुला जिले के उड़ी सेक्टर में पाकिस्तान ने एलओसी से सटे चुरुंडा और सिलिकूट इलाके में सुबह आठ बजे अग्रिम चौकियों के साथ ही रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया। पाकिस्तान ने छोटे हथियारों के साथ साथ आर्टिलरी का भी इस्तेमाल किया। दो घंटे तक भारी गोलाबारी की गई। प्रशासन ने बताया कि दोनों गांवों के 44 लोगों को गवर्नमेंट गर्ल्स मिडिल स्कूल में शिफ्ट किया गया है।