Home World पीएम मोदी से मिलकर भावुक हुए कश्मीरी पंडित, हाथ चूमकर बोले- कश्मीर...

पीएम मोदी से मिलकर भावुक हुए कश्मीरी पंडित, हाथ चूमकर बोले- कश्मीर पर हर फैसले में हम आपके साथ

392
SHARE

सात दिन के अमेरिकी दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ह्यूस्टन में पहला दिन अमेरिकी सीईओ से लेकर भारतीय समुदाय के लोगों के साथ मुलाकातों और बातों में बीता। भारतीय समुदाय के लोग पीएम मोदी से मिलकर काफी खुशी महसूस कर रहे थे। सिख समुदाय के लोगों ने करतारपुर कॉरिडोर के लिए उनका धन्यवाद किया तो वहीं अमेरिका में रहने वाले कश्मीरी पंडित उनसे मिलकर भावुक हो गए।

कश्मीरी पंडितों से मिलने के दौरान पीएम मोदी भी भावुक नजर आए। बातचीत के दौरान कश्मीरी पंडितों के समुदाय का प्रतिनिधित्व करने वाले सुरिंदर कौल ने उनका हाथ चूम लिया। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के फैसले का स्वागत करते हुए पीएम मोदी से कहा कि जम्मू कश्मीर के विकास के लिए जाने वाले हर कदम में आपके साथ हैं।

सुरिंदर कौल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने हमसे कहा कि आपने बहुत कुछ सहा है और हम साथ मिलकर नया कश्मीर बनाएंगे। हमारे युवाओं ने उन्हें वह संदेश दिए जो समुदाय ने उनके लिए तैयार किए हैं। उन्होंने इसे सहर्ष स्वीकार कर लिया।

कौल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हमने उन्हें सात लाख कश्मीरी पंडितों की तरफ से यह ऐतिहासिक फैसला लेने की वजह से धन्यवाद कहा। हमने उन्हें आश्वासन दिया कि हमारा समुदाय सरकार के साथ मिलकर उस कश्मीर के सपने को पूरा करेगा, जहां शांति होगी, विकास होगा और सभी खुशहाल होंगे।