Home National पीएम मोदी बोले- राफेल मिलने से देशवासी खुश हुए और कांग्रेसी दुखी...

पीएम मोदी बोले- राफेल मिलने से देशवासी खुश हुए और कांग्रेसी दुखी हो गए, नकारात्मक प्रवृति के हैं

281
SHARE

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज चरखी दादरी में विशाल जनसभा को संबोधित किया। चरखी दादरी के बाद पांच जिलों के 17 भाजपा प्रत्याशियों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुरुक्षेत्र के थीम पार्क में जनसभा को संबोधित किया। यहां अपने संबोधन में उन्होंने राफेल और करतारपुर कॉरिडोर का जिक्र किया।
पीएम मोदी ने कहा कि दशहरे के पर्व पर फ्रांस से भारत को राफेल मिला। हमारी ताकत दोगुनी हुई। हमारा सिर गर्व से ऊंचा हो गया, लेकिन कांग्रेसियों को यह रास नहीं आया। तभी तो वे अफवाहें फैला रहे हैं, जबकि उन्हें देश की प्रगति पर खुश होना चाहिए। कांग्रेसियों की फितरत ही ऐसी है, जब भी देश के भले की बात होती है तो वे नकारात्मक हो जाते हैं। विरोधी बातें सोचने लगते हैं, जबकि उन्हें देश की उन्नति में साथ देना चाहिए, सरकार चाहे किसी भी पार्टी की हो।

पीएम मोदी ने कहा कि करतारपुर कॉरिडोर का निर्माण कार्य अंतिम चरण में है और यह भाजपा सरकार का ड्रीम प्रोजेक्ट है। मैं बहुत खुश हूं कि कॉरिडोर पूरा होने जा रहा है। भारतीय श्रद्धालु अब पाकिस्तान जाकर करतारपुर साहिब के दर्शन कर सकेंगे। यह हमारा सौभाग्य है कि सात दशक पहले जिस तरह के रिश्ते पाकिस्तान के साथ कायम हुए थे, उन्हें सुधारने का मौका मिल रहा है। इस दिशा में और आगे बढ़ने के प्रयास जारी रहेंगे।