Home National पीएम मोदी का राहुल पर पलटवार, सूर्य नमस्कार करके अपनी पीठ मजबूत...

पीएम मोदी का राहुल पर पलटवार, सूर्य नमस्कार करके अपनी पीठ मजबूत करूंगा

335
SHARE

बजट सत्र के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को निशाने पर लिया। पीएम मोदी ने राहुल के हमले का सदन में जवाब देते हुए कहा कि अब मैं सूर्य नमस्कार की संख्या बढ़ा दूंगा, सूर्य नमस्कार करके पीठ मजबूत करूंगा।
राहुल ने कल चुनावी रैली में कहा था कि जो मौजूदा हालात हैं उसे देखकर कहा जा सकता है कि छह महीने में पीएम को युवा डंडे मारेंगे।

क्या कहा पीएम मोदी ने?

राहुल पर तंज कसते हुए पीएम ने कहा- मैंने एक कांग्रेस नेता का घोषणापत्र सुना कि छह महीने में युवा मोदी को डंडे मारेंगे। काम जरा कठिन है लेकिन तैयारी के लिए समय तो लगेगा। मैंने भी छह महीने में तय किया है कि रोज सूर्य नमस्कार की संख्या बढ़ा दूंगा। 20 साल से जिस तरह गंदी गाली सुन रहा हूं, मैंने खुद को गाली प्रूफ बना लिया है। मैं आभारी हूं कि मुझे छह महीने का समय दिया गया है।

इस दौरान राहुल कुछ कहने के लिए उठने की कोशिश कर रहे थे तभी पीएम ने उन्हें टोकते हुए सीट पर बैठने को कहा। पीएम ने तंज कसते हुए कहा कि मैं 40 मिनट से बोल रहा हूं, लगता है अब जाकर करंट दौड़ा है। ऐसी कई ट्यूबलाइट हैं।