Home Jammu Kashmir Kashmir पिछेल 24 घंटों में सुरक्षाकर्मियों ने मार गिराए 3 आतंकी, सुरक्षाकर्मियों को...

पिछेल 24 घंटों में सुरक्षाकर्मियों ने मार गिराए 3 आतंकी, सुरक्षाकर्मियों को मिली बड़ी सफलता

513
SHARE

कश्मीर में 24 घंटे के भीतर दो अलग-अलग मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराकर बड़ी जीत हासिल की है। बारामुल्ला के सोपोर में आज तड़के हुई मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया और दो से तीन आतंकियों की छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। वहीँ इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान जख्मी हो गया है।
दूसरी मुठभेड़ शोपियां ज़िला के पांडुन्सन गांव में हुई जिसमें सुरक्षाकर्मियों ने दो आतंकियों को ढेर किया। आपको बता दें कि यह मुठभेड़ कल शुक्रवार से चल रही थी जिसमें सुरक्षाबलों ने कल एक आतंकी को मार गिराया और आज एक। वहीँ इस मुठभेड़ में एक सेना का जवान शहीद हो गए जबकि दो जवान घायल हो गए। बता दें कि सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच यह मुठभेड़ देर रात से शनिवार तक चली।
मारे गए आतंकियों में पहले आतंकी की पहचान ज़ीनत उल इस्लाम नाइकू के रूप में हुई है जो की जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन से आतंकी था। बताया जा रहा है कि ज़ीनत नाइकू हिंसा की विभिन्न घटनाओं में शामिल था जिसमें पुलिस की हत्या, गोलीबारी और ग्रेनेड लॉबिंग शामिल थे। वहीँ दूसरे आतंकी की पहचान मंज़ूर भट्ट के रूप में हुई है जो की हिज़्बुल मुजाहिदीन आतंकी संगठन का आतंकी है और यह हिंसक घटनाओं में भी शामिल रहा है।