Home World पाक पीएम इमरान खान का बड़ा बयान, कहा ‘फिर एक बार मोदी...

पाक पीएम इमरान खान का बड़ा बयान, कहा ‘फिर एक बार मोदी सरकार’

716
SHARE

लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग से ठीक एक दिन पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का बड़ा बयान सामने आया है। इमरान खान भी चाहते हैं कि भारत में एक बार फिर मोदी सरकार बने। उन्होंने कहा है कि यदि भाजपा दोबारा चुनाव जीतती है तो भारत के साथ शांति वार्ता को लेकर अच्छा होगा।

इमरान खान की इच्छा है कि भारत में एक बार फिर भाजपा की सत्ता में वापसी हो और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री के पद पर आसीन हों। यहां चर्चा कर दें कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान होने में 24 घंटे से भी कम का वक्त बचा है और सभी राजनीतिक पार्टियां लोगों का वोट अपने पक्ष में करने के लिए विरोधियों पर निशाना साध रहीं हैं। इसी बीच पाकिस्तानी प्रधानमंत्री का यह बड़ा बयान सामने आया है।

इमरान खान ने आगे यह भी कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार सत्ता में आयी तो शायद शाति वार्ता मुमकिन नहीं होगा। उन्होंने ये भी उम्मीद जतायी है कि अगर मोदी सरकार 2019 में वापसी करती है तो कश्मीर का हल भी निकलना आसान होगा। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने मोदी की तुलना इजरायल के पीएम बेंजमिन नेतन्याहू से की और कहा कि मोदी उनकी ही तरह भय और राष्ट्रवाद के मुद्दे पर चुनावी मैदान में उतरे हैं।