Home Jammu Kashmir Kashmir पाक की गोलाबारी से कुपवाड़ा में नागरिक की मौत, पुंछ में आतंकी...

पाक की गोलाबारी से कुपवाड़ा में नागरिक की मौत, पुंछ में आतंकी ठिकाना ध्वस्त

301
SHARE

पाकिस्तान ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में सोमवार को लगातार दूसरे दिन भी गोलाबारी की। इसमें एक नागरिक की मौत हो गई। सेना की दो जाट तथा 17 बिहार रेजीमेंट की ओर से पाकिस्तान को इसका कड़ा जवाब दिया गया।
पाकिस्तान की ओर से देर शाम तक गोलाबारी जारी रही। दूसरी ओर शाम लगभग साढ़े छह बजे पाकिस्तान ने बांदीपोरा के गुरेज सेक्टर में भी गोलाबारी शुरू कर दी। इस बीच सेना ने आतंकी साजिश को नाकाम करते हुए पुंछ में आतंकी ठिकाना ध्वस्त कर दिया। आतंकी ठिकाने से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया गया है।

तंगधार सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से अग्रिम चौकियों के साथ ही रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर गोले दागे गए। इसमें एक नागरिक गोला लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त मोहम्मद सलीम (50) के रूप में हुई है। एसएसपी ने नागरिक की मौत की पुष्टि की है। गोलाबारी से ग्रामीणों में दहशत है।

ग्रामीणों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने की प्रशासन ने तैयारी कर ली है। प्रशासन का कहना है कि बुलेट प्रूफ वाहनों को तैयार रखा गया है। साथ ही ग्रामीणों के लिए सुरक्षित स्थान भी चिह्नित कर लिए गए हैं। जरूरत पड़ी तो इन्हें शिफ्ट किया जाएगा।