Home Jammu Kashmir Jammu पाकिस्तान ने ज़िला राजोरी में तोड़ा सीज़फायर, नौशहरा सेक्टर में गोलाबारी में...

पाकिस्तान ने ज़िला राजोरी में तोड़ा सीज़फायर, नौशहरा सेक्टर में गोलाबारी में दंपत्ति घायल

547
SHARE

लोकसभा चुनावों का काऊंट-डाऊन शुरू होते ही पाकिस्तान ने एलओसी पर गोलाबारी में इज़ाफा कर लोगों में दहशत फैलानी शुरू कर दी है। इस गोलाबारी के माध्यम से पाकिस्तान भारत की लोकतांत्रिक प्रक्रिया में खलल डालने की नापाक कोशिशें कर रहा है जिसका खामियाज़ा आम नागरिकों को भुगतना पड़ रहा है।

पाकिस्तान ने आज लगातार दूसरे दिन ज़िला राजोरी के नौशहरा सेक्टर में सीज़फायर का उल्लंघन किया जिसमें एक दंपत्ति घायल हो गया। घायलों की पहचान 32 वर्षीय संजीव कुमार, पुत्र सुरजीत प्रकाश और उसकी पत्नी 28 वर्षीय रीता कुमारी, दोनों निवासी कलाल के रूप में की गई है। इन दोनों को टांगों में मोर्टार के छर्रे लगे हैं और इन्हें ईलाज के लिए नौशहरा स्थित सब-डिस्ट्रिक्ट हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

पाकिस्तान ने आज तड़के कलाल में रिहायशी इलाकों में तब मोर्टार शैलिंग शुरू कर दी, जब लोग गहरी नींद सोए हुए थे। वहीं, भारतीय सेना ने भी तुरंत मोर्चा संभालते हुए पाकिस्तान को इस गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। पाकिस्तान द्वारा बार-बार की जा रही इस हिमाकत से राजोरी और पुंछ के सीमावर्ती इलाकों में पिछले कई दिनों से हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं और भारतीय सेना द्वारा सबक सिखाने के बावजूद वो अपनी हरकतों से टस से मस नहीं हो रहा है।