Home Jammu Kashmir नशा तस्करों को पकड़ने गई पुलिस पर हुआ पथराव, पुलिस आरोपियों की...

नशा तस्करों को पकड़ने गई पुलिस पर हुआ पथराव, पुलिस आरोपियों की पहचान में जुटी

315
SHARE
Representational Image

सांबा ज़िला के बाड़ी ब्राह्मणा क्षेत्र अंतर्गत पड़ते सरोर इलाके में पुलिस पर हमला हो गया। दरअसल नशा तस्करों को पकड़ने गई पुलिस पर पथराव हो गया जिससे थानेदार समेत दो पुलिस वाले घायल हो गए। वहीँ हमले के बाद आरोपी भाग निकले। हलाकि पुलिस आरोपियों की पहचान में जुट गयी है।

घटना सोमवार देर शाम साढ़े सात बजे की है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सरोर इलाके में कुछ लोग नशा बेच रहे हैं। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने इलाके में रेड की। जैसे ही पुलिस टीम आरोपियों को पकड़ने लगी तो बेखौफ आरोपियों ने पथराव शुरू कर दिया।

इसके बाद हमलावर भाग निकले और इनकी पहचान नहीं हुई है। डीएसपी सुनील केसर ने बताया कि आरोपियों की पहचान की जा रही है। नशे के खिलाफ अभियान जारी रहेगा। आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। बता दें, सरोर इलाके में नशा तस्करी के कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं।

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में भी नशा तस्करी तेजी से पांव फैला रही है। कश्मीर के अलावा पंजाब के तस्कर भी यहां हेरोइन की सप्लाई कर रहे हैं। ऐसी कई सूचनाएं पुलिस को पहले भी मिल चुकी हैं। पठानकोट ज्यादा नजदीक होने के चलते वहां के तस्कर यहां ज्यादा सक्रिय हैं।