Home Jammu Kashmir Jammu जम्‍मू में नवजोत सिंह सिद्धू का विरोध, लोगों ने लगाए मोदी-मोदी के...

जम्‍मू में नवजोत सिंह सिद्धू का विरोध, लोगों ने लगाए मोदी-मोदी के नारे

1663
SHARE

नई दिल्‍ली: पंजाब सरकार के मंत्री और कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू को शनिवार को जम्‍मू के कटरा में विरोध का सामना करना पड़ा. यहां श्रद्धालुओं ने उनके सामने ही मोदी मोदी के नारे लगाए. दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू वैष्‍णो देवी के दर्शन के लिए पहुंचे थे. यहां पर उन्‍होंने अपनी पार्टी की जीत के लिए दुआ मांगी. लेकिन जब वह कटरा पहुंचे तो उन्‍हें यहां पर श्रद्धालुओं के विरोध का सामना करना पड़ा. उनका विरोध करते हुए लोगों ने उनके सामने मोदी मोदी के नारे लगाए.

नवजोत सिंह सिद्धू तब विवादों में आए थे, जब उन्‍होंने वायुसेना द्वारा पाकिस्‍तान के अवैध कब्‍जे वाले कश्‍मीर में की गई एयर स्‍ट्राइक पर सवाल उठाए थे. सिद्धू ने एयर स्‍ट्राइक पर सवाल उठाते हुए सबूत मांगे थे. जब इससे संबंधि‍त फोटो सामने आईं तो उन्‍होंने सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्‍या ये स्‍ट्राइक पेड़ उखाड़ने के लिए की गई थी. इससे पहले वह पाकिस्‍तान के साथ बातचीत को लेकर भी लोगों के निशाने पर आए थे.
नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने ट्व‍िटर पर लिखा, नवरात्र का पहला दिन मां के चरणों में. चुनावी कैंपेन की पवित्र शुरुआत. इसके बाद दिल्‍ली में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात होगी.