Home Jammu Kashmir Jammu जम्मू की युवती से दुष्कर्म, दोस्ती का वास्ता देकर बुलाया

जम्मू की युवती से दुष्कर्म, दोस्ती का वास्ता देकर बुलाया

3147
SHARE

जम्मू कश्मीर की युवती को मेरठ बुलाकर दुष्कर्म करने की वारदात सामने आई है। शिकायत मिलने पर जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले से बिज बिहाड़ा थाने की पुलिस मेरठ पहुंची और युवती को बरामद किया। पुलिस का दावा है कि अभी जांच चल रही है और आरोपी की तलाश में दबिश जारी है।

इंस्पेक्टर नौचंदी संजय वर्मा के मुताबिक, भावनपुर निवासी आमिर अनंतनाग में कपडे़ सिलाई का काम करता था। वहां उसकी एक युवती से दोस्ती हो गई थी। कुछ समय बाद आमिर घर लौट आया, लेकिन युवती से लगातार फोन पर बात होती रही।एक जनवरी को युवती हवाई जहाज से दिल्ली पहुंची। आमिर युवती को दिल्ली से अपने गांव भावनपुर ले आया। दो-तीन दिन बाद आमिर ने नौचंदी थाने के ढवाईनगर में एक मकान किराए पर कमरा लिया। वहां दोनों रहने लगे।युवती के परिजनों ने अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया। शुक्रवार देररात जम्मू पुलिस ने भावनपुर में दबिश दी। वहां से आमिर के बारे में जानकारी मिली। इसके बाद नौचंदी पुलिस के साथ ढवाईनगर में दबिश देकर युवती को बरामद किया।

पुलिस का कहना कि युवती को बंधक बनाकर रखा गया था। उसके साथ दुष्कर्म भी किया गया। आरोपी आमिर की तलाश में पुलिस ने कई जगह दबिश दी, लेकिन वह पकड़ में नहीं आया। एसपी सिटी डॉ. एएन सिंह का कहना है कि जम्मू पुलिस ने जिला अस्पताल में युवती का मेडिकल कराया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

वहीं पल्लवपुरम निवासी दो बहनें पड़ोसी युवक की छेड़छाड़ से परेशान हैं। शनिवार को एसएसपी ऑफिस पहुंचकर उन्होंने शिकायत की। उन्होंने आरोप लगाया कि जब भी वह घर से निकलती हैं तो आरोपी छींटाकशी करता है। मोबाइल नंबर देने का दबाव बनाता है। एसपी क्राइम रामअर्ज ने पल्लवपुरम इंस्पेक्टर को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए।