Home Jammu Kashmir Jammu जम्मू कश्मीर के खिलाड़ियों को क्रिकेट के गुर सिखाएंगे इरफान पठान, कोच...

जम्मू कश्मीर के खिलाड़ियों को क्रिकेट के गुर सिखाएंगे इरफान पठान, कोच नियुक्त

557
SHARE

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान जम्मू कश्मीर की टीम के अहम भूमिका निभाने वाले हैं। खबर है कि इरफान पठान आने वाले सीजन के लिए बतौर कोच व मेंटर जम्मू कश्मीर की क्रिकेट टीम से जुड़ेंगे। इससे पहले इरफान पठान जम्मू कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन के क्रिकेट के तीनों प्रारूप में खेल चुके हैं। बड़ौदा के रहने वाले इस खिलाड़ी पिछले साल जम्मू कश्मीर की टीम से घरेलू क्रिकेट खेली थी।
आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले रासिख सलाम का खेल पहली बार जम्मू कश्मीर में उन्हीं की निगाह में आया था। रासिख की अगुवाई करने वाले इरफान पठान ही हैं।जेकेसीए के सीईओ आशिक भुखारी ने कहा कि हां यह सही है कि हमने इरफान पठान को बतौर कोच व मेंटर के तौर पर साइन किया है। अब वह आईपीएल के चलते व्यस्त हैं लेकिन आईपीएल खत्म होते ही वह यह खेलने चले आएंगे।
बुखारी ने कहा कि , जम्मू कश्मीर के खिलाड़ियों से फीडबैक लेने के बाद ही उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी गई। पिछले साल वह टीम का हिस्सा रहे थे। उन्होंने टैलेंट की तलाश की और टीम में क्रिकेट का विकास किया है। गौरतलब है कि आखिरी बार इरफान पठान ने भारत के लिए 2012 में आखिरी बार क्रिकेट खेली थी।