Home National जब-जब मेरे साइबर योद्धाओं ने लड़ाई की कमान संभाली, विजय हमें मिली:...

जब-जब मेरे साइबर योद्धाओं ने लड़ाई की कमान संभाली, विजय हमें मिली: अमित शाह

293
SHARE

दिल्ली विधानसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच आज गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा की जीत का दावा किया। जीत की गूंज कार्यक्रम में अमित शाह ने कहा कि ऐसे कई चुनाव आए जिनमें लगता था कि इस बार मामला फंसा हुआ है, लेकिन जब जब मेरे साइबर योद्धाओं ने लड़ाई की कमान संभाली, विजय हर बार नरेंद्र मोदी जी और भाजपा की हुई है।
शाह ने कहा, ईवीएम पर कमल के बटन को इतनी जोर से दबाना कि उस बटन के करंट से ही 8 फरवरी की शाम को ही शाहीन बाग वाले उठकर चले जाएं।

अमित शाह इन दिनों धुआंधार चुनाव प्रचार में लगे हैं। जनसभा के अलावा वह रोड शो भी कर रहे हैं। उनके निशाने पर आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल हैं। शाहीन बाग का मुद्दा भी वह प्रमुखता से उठा रहे हैं।

बता दें कि दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों के लिए 8 फरवरी को मतदान होगा और 11 फरवरी को नतीजे आएंगे। नामांकन के बाद अब उम्मीदवारों का प्रचार अभियान जोरों पर है। जगह-जगह रोड शो निकाले जा रहे हैं। आप जहां बिजली पानी मुफ्त जैसे अपने कामों को गिनाकर वोट मांग रही है, वहीं भाजपा का जोर अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने के केंद्र के फैसले को भुनाने पर है। इसके अलावा नागरिकता कानून मुद्दा भी उसकी लिस्ट में शामिल है।