Home Jammu Kashmir Kashmir कश्‍मीर के आतंकग्रस्‍त इलाके में बीजेपी ने फ‍िल्‍मी अंदाज में शुरू किया...

कश्‍मीर के आतंकग्रस्‍त इलाके में बीजेपी ने फ‍िल्‍मी अंदाज में शुरू किया प्रचार

638
SHARE

घाटी के आतंकग्रस्त जिले बांदीपोरा में बीजेपी ने अपना चुनाव प्रचार बड़े दिलचस्‍प अंदाज में शुरू किया है. रोड शो के दौरान गाड़ि‍यों पर बैनर लगाए बॉलीवुड की तर्ज़ पर बनाए पार्टी के गाने बजाए. घाटी में बीजेपी के कार्यकर्ता अपनी पहुंच को मज़बूत करने के लिए कोशिशों में जुटे हुए हैं. बांदीपोरा के ज़िले में यह कार्यकर्ता घर-घर जाकर मतदाताओं को समझाते हैं कि बीजेपी का मकसद है लोगों का विकास.

बांदीपोरा भाजपा के जिला अध्यक्ष वसीम बारी के मुताबिक “हेडक्वाटर से लेकर गुलशन चौक तक हमने रैली की. हमारा रोड शो बड़ा इम्प्रेसिव और कामयाब था.” इस रोड शो में कार्यकर्ता मतदाताओं को समझाते हैं कि हमारा नारा है सबका साथ, सबका विकास. हमने पिछले पांच सालों में बहुत काम किया है. हमें उम्मीद है कि अगली सरकार केंद्र में हमारी होगी. कश्मीर में भी हम अपनी जीत दर्ज करेंगे क्‍योंकि सबसे ज्‍यादा कमल कश्मीर में ही खिलते हैं.

वसीम बारी कहते हैं “मैं गुज़ारिश करता हूं कि आपके वोट के हकदार सिर्फ मोदी हैं. मोदी जी का नारा है सबका साथ सबका विकास. अगली सरकार भी हमारी होगी. आंकड़ा 400 से पार होगा. हमारे लोग संसद में जाएंगे. सबकी बात करेंगे. विकास की बात करेंगे.”

पीडीपी और एनसी के 370 और 35A के राग पर भाजपा के लोग कहते हैं कि हम पिछले 5 सालों से सरकार में थे. अगर हमको इसे छेड़ना होता तो छेड़ा होता. आने वाले वकत में भी इसे कोई नहीं छेड़ेगा. भाजपा के प्रवक्ता ने कहा जब यह लोग सत्ता में होते हैं तो कुछ और बोली बोलते हैं, लेकिन जब कुर्सी छिन जाती है तो पाकिस्तान और अलगाववाद की बोली बोलते हैं.

भाजपा प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर बोलते हैं “बीजेपी इतना चाहती है कि यहाँ जो नौजवान है यहाँ का जो नागरिक है, उसे तरक्‍की मिले. यहां इंडस्ट्री हो. बीजेपी का केवल इतना ही एजेंडा है.” बांदीपोरा का रोड शो बीजेपी के बांदीपोरा जिले के अध्यक्ष शेख़ वसीम बारी ने आयोजित किया था. ये रोड शो एक घंटे तक चला.