Home Jammu Kashmir कठुआ में हुए दो सड़क हादसे, 5 लोग घायल

कठुआ में हुए दो सड़क हादसे, 5 लोग घायल

328
SHARE

राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए ज़िला अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां पर चार की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद जीएमसी जम्मू रेफर किया गया। वहीं, पुलिस ने मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर कालीबड़ी के नजदीक जम्मू से पठानकोट की ओर जा रही कार ने सड़क किनारे बस के इंतजार में खड़ी युवती को टक्कर मार दी और इसके बाद अनियंत्रित हो कर डिवाइडर जा टकराई। दुर्घटना में युवती और कार में बैठी सवारियों को गंभीर चोटें आई हैं। आसपास खड़े लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहीं तीन लोगों की हालत गंभीर होने पर जीएमसी रेफर कर दिया गया।

कार सवार घायलों की पहचान सनाउलाह डार (70), सरया सिद्दीकी (30) व राही बानू (55) सभी निवासी जारा शरीफ (बड़गाम) के रूप में हुई है। गंभीर हालत देखते हुए उन्हें जीएमसी रेफर कर दिया है। वहीं, युवती की पहचान दामिनी गौड़ (20) निवासी बिलावर के रूप में हुई है। उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई एक अन्य दुर्घटना में जम्मू की ओर जा रहे स्कूटी सवार को मग्गर खड्ड के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया है। उसकी पहचान मलकीत सिंह (35) निवासी अमृतसर के रूप में हुई है। पुलिस ने मामले दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।