Home Jammu Kashmir Jammu उत्तराखंड हादसे में लापता लोगों की सुरक्षित वापसी के लिए जम्मू में...

उत्तराखंड हादसे में लापता लोगों की सुरक्षित वापसी के लिए जम्मू में स्कूली छात्रों ने की प्रार्थना

568
SHARE

जम्मू: उत्तराखंड के चमोली में रविवार को हुए भयंकर हादसे में लापता लोगो की सुरक्षित वापसी के लिए जम्मू में स्कूली छात्रों ने प्रार्थना की. इन छात्रों ने इस हादसे में मारे गए लोगो की आत्मा की शांति के लिए भी दुआ की. उत्तराखंड के चमोली में रविवार को ग्लेशियर टूटने के बाद हुई तबाही में मारे गए लोगों की आत्मा की शांति के लिए जम्मू में स्कूली छात्रों ने विशेष प्रार्थना की.
जम्मू के इन छात्रों ने मनुष्यो की ओर से प्रकृति से छेड़छाड़ पर भी ध्यान देने की बात कही. छात्रों ने कहा कि जिस तरह से मनुष्य प्रकृति से छेड़छाड़ कर रहा रहा है. कही न कहीं इस तरह के हादसे उसी का नतीजा है. इन स्कूली छात्रों ने ईश्वर से प्रार्थना की कि इस हादसे में मारे गए लोगो की आत्मा को भगवान शांति दे.

हादसे की तस्वीरे देख भर गया मन

इसके साथ ही इन छात्रों ने ईश्वर से प्रार्थना की कि इस हादसे में लापता हुए लोगो की सुरक्षित घर वापसी की भी दुआ है. इन छात्रों ने कहा कि जैसे ही उन्होंने कल इस हादसे की तस्वीरे देखी तो उनका मन भर गया क्योंकि इस हादसे में लापता लोगो के भी परिवार है और उनका परिवार लापता अपने परिजनों के लिए परेशान होंगे.

जारी है बचाव अभियान
आपको बता दें कि उत्तराखंड के चमोली में ग्लेशियर टूटने से मची तबाही में अबतक 14 शव बरामद हुए हैं और कई लोगों के अभी भी मलबे में दबे होने की आशंका है. इस तबाही के बाद से करीब 170 लोग लापता हैं. आईटीबीपी, एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम लगातार बचाव काम में लगी हुई हैं.